Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

~Randhir~


"Sanyukta Agrawal"

"Farzi Engineer..."

"Yahi naam se bulata tha main tumhe"

"Par humesha janta tha ki tum ek farzi engineer nahi...par bohot hi talented engineer ho"

"Tumse compete karne main humesha maza aata tha muje..."

"Motive haarna ya jeetna nahi hota tha...bas tumse compete karna hota tha"

"Kabhi tum jeet thi toh kabhi main..."

"Par I guess...yeh winning or losing kabhi criteria tha hi nahi..."

"Bas tumse ulajhne ka mauka dundha tha..."

"Pehle baar koi aaisa mila tha jo muje challenge kar sake..."

"Pehle baar koi aaisa mila tha jo shayad mujse bhi best ho....par shayad kyu?" "Tum mujse best ho Sanyukta"

"Mujse kahi zyada best ho...."

"Rank no. 1 Randhir Singh Shekhawat..." "Full of attitude" "Arrogant..."

"Bohot tang karta tha na tumhe...college main..."

"Par kya karu....tum meri aadat si banti ja rahi thi..."

"Dhere dhere tum aachi lagne lagi...aur...tumse pyaar karne laga..."

He smiled

"Tum main ...main aapni family dundhne laga..."

"Aapne parents se toh muje kabhi umeed nahi thi...par tum main main umeed dekhne laga"

"Tum pe trust karne laga ki tum mujse dusro ki tarah chod ke nahi jaoge"

"Humesha mere saath rahogi" "humesha mere paas rahogi"

"Muje toh aaj bhi yakin nahi hota ki tumne mujse shaadi ki..."

"Main jaisa hu muje accept kiya hai"

"Kitna hurt kiya hai tumhe" "Kitni fights ki hai tumhare saath"

"Par phir bhi tum mere paas ho"

"Mere saath ho..."

"Mera gussa, mera good for nothing ego" "Mera behaviour"

"Sab kuch tolerate kiya hai tumne..."

"Kyu karti ho mujse itna pyaar..."

He looked at her picture in wallet.

"Mars Mission"

"Shayad hum dono ki zindagi ka sabse bada event"

"Humari zindagi ka sabse bada task"

"Meri wife iss mission ki lead astronant aur main...operations head"

"Bohot badi responsibility thi muj par..."

"Tumhare saath saath puri mission ki responsibility"

"Iss mission ko monitor karna tha muje..."

"Koi galti, koi mistake afford nahi kar sakte the hum..."

"Bohot work pressure tha..."

"Kuch aaise advance systems bana rahe the hum log jisse yeh mission monitor karna easy hojaye"

"Maine aapni puri jaan laga di iss mission pe..."

"Because...IT WAS ABOUT YOU..."

"Yaad hai woh trampoline wala task"

"Tumne aapni life risk main dal di thi...aur main...risk tum le rahi thi aur saans meri bandh hogayi thi"

"Kuch aaisa hi tha mission mars ...."

"Bohot stressed rehta tha"

"Work pressure bohot tha..."

"Tension hoti thi...par iss sab main sab se aachi baat pata hai kya thi?"

"TUMHARA BABY BUMP" "HUMARA BABY...."

He smiled.

"Honestly Sanyukta, baby ke baare main sochte hi main bohot relieved feel karta tha..."

"Jab tum raat ko soti thi...baby bump ko dekha karta tha"

"Meri sari tension,sari pareshaaniya...bhool jata tha...aur sukoon ki neend sota"

"Main shayad yeh sab tumhe kabhi bata nahi paunga..."

"Isliye socha ki at least bol toh nahi sakta...toh likh toh sakta hu..."

"Tum ne muje jo diya hai....is unmatchable Sanyukta"

"Tum ne muje meri family di hai..."

"Sara...."

"Family kya hoti hai maine kabhi jaana hi nahi..."

"Sirf Mom Dad ki fights dekhi hai maine..."

"Unka separation..."

"Kash main Mom ko bacha pata...ek baar unse baat kar leta toh woh aaj..."

"Kash aaj Dad saath hai..."

He wiped a small tear that appeared in his eyes.

"But now I have my family...."

"You have given me my family Sanyukta..."

"You know main humesha se ek beti chahta tha..."

"Jo dikhne main meri tarah ho...par qualities usme sari tumhari ho..."

He chuckled.

"Aur aaisa hi hua..." He looked at Sara's pic in his wallet.

"Muje aaj bhi yaad hai woh din..."

"Jab tumne muje yeh baat batayie thi..."

"Main toh khushi se pagal hogaya tha..."

"Muje yakin hi nahi ho raha tha..."

"We were pregnant" "We were going to have our baby..."

"Bohot khush tha...par Mission Mars ko leke tense bhi tha..."

"Specially tumhare liye..."

"I know jitna tumhare liye important humara baby tha...utna hi important mission tha"

"Hum selfish nahi ho sakte the...na tum mission se step down kar sakti thi"

"Aaise main...decision lena bohot mushkil tha tumhare liye"

"Tumhara woh tense chehra..."

"Tumhara dilemma..."

"Main sab samajta tha...."

"Ek taraf tumhe lab main kaam karte hue dekhta...aur dusri taraf...ghar pe...jab tumhe mirror ke samne khade hokar aapne baby se baat karte hue dekhta"

"Roz raat ko tum aaise hi mirror ke samne...baby ko feel karke usse baat karti thi..."

"I know dono hi cheeze tumhare liye bohot important thi..."

"Muje tum pe pura trust tha...ki tum jo decision logi...soch samaj ke logi"

"Main decide kiya tha ki tumhe tumhare decision main support karunga..."

"Chahe phir woh abortion hi kyu na ho"

He wrote on the page of his diary.

"Par tum...tumne humesha muje shock pe shock diye hai"

He chuckled.

"Tumne kuch aaisa decision liya jo...shocking tha.."

"Tum ne iss mission ko lead karna continue rakha along with your pregnancy"

"Sach main Sanyukta...tum bohot strong ho"

"Bohot strong, bohot sensible aur bohot determined"

"Jhooth nahi bolunga par main sach main tumhe underestimate karta tha..."

"Par tum bohot strong ho, capable ho yeh bhi main janta tha"

"ISRC ke rules ke against jake tum aapna kaam karti rahi..."

"Hatsoff to you Sanyukta..."

"I am proud of you Farzi..."

"Tumne na toh baby ko aur aapni health ko ignore kiya nahi hi mission se tumhara attention divert kiya"

"Wify...you are the best"

"Par...muje tumhari tension toh rehti thi..."

"I know jab tum kaam main hoti ho...khana peena kisi cheez ka dhyaan nahi rehta tumhe"

"Isliye maine ek robot banaya tumhare liye taki woh tumhe alert karta rahe..."

"Yaad hai Sanyukta...jab hum pehli baar sono test ke liye gaye the"

"Aur pehli baar humne humare baby ki movements dekhi thi..."

"We were in tears"

"College main pagalo ki tarah fight karne wale Randhir Sanyukta...jaldi hi parents bane wale the"

"Uss din ke baad toh maine decide kar liya tha...ki main tumhara aur bhi zyada khayal rakhunga"

"You were carrying a precious thing in you..."

"You were carrying my baby in your womb"

"You were nuturing our love in you..."

"Aur isse protect karna meri responsibility hai"

"Aur ek baat batau..."

"Shayad tumhe pata nahi...matlab maine tumhe batayie nahi..."

"Main chup chup ke tumhari photos leta tha jab tum mirror main dekhkar baby se baat karti thi"

"Tum bohot cute lagne lagi thi Sanyukta..."

"Haan tum moti hogayi thi...kafi weight put on kar liya tha par...tum phir bhi bohot khubsurat lagti thi"

"Woh kuch time tough tha jab tum preganancy ke final stage pe thi"

"Thak jati thi..."

"Bohot weak hojati thi..."

"Of course hoti...after all you were carrying a new life in you"

"Hum log toh imagine bhi nahi karte woh sab jo ek woman go through karti hai during pregnancy"

"Woh dard"

"Woh dizziness"

"Sorry Sanyukta...main tumhare pain share nahi kar saka"

"Woh feel nahi kar saka jo tum karti thi..."

"The least I can do to make you feel good was just to take you in my arms"

"To make you feel secure...and relieved"

"Aaisa karte karte woh din aagaya..."

"Tumhe pain shuru hogaya tha and I was stuck in meeting..."

"I hate myself for this Sanyukta..."

"Main wakt pe tumhare paas pahuch nahi paya..."

"Par Thanks to your team..."

"Tumhare team tumhe hospital le gayi..."

"Shit...I was still not there with you"

"Jaisi hi woh stupid se meeting puri hui...I ran to hospital..."

"Aur...."

He smiled remembering the incident.

"Nurse handed Sara to me..."

"That was best moment of my life Sanyukta..."

"Humari beti..."

"I was holding our baby girl in my hand..."

"I will never be able to describe that feeling"

"Thank you..."

"Thank you for giving me Sara..."

He wiped his tears.

"Randhir aur Sanyukta ki beti..." He chuckled.

"College main toh kabhi socha bhi nahi hoga na Sanyukta...ki kabhi aaisa bhi din aayega"

"Do dushman, do rivals...ek beautiful daughter ke parents ban jayenge"

"We produced a baby Sanyukta..."

He chuckled.

"Yaad hai Vardhan Sir kya kaha karte the"

"Jab Randhir and Sanyukta saath main hote hai...toh magic create karte hai"

"Sach main...yeh kisi magic se kaam nahi tha..."

"Sara is a our magic..."

"Par aab question tha...Sara ko sambhalne ka"

"Usse akela toh bilkul chod nahi sakte the...na hi kaam ko"

"Phir maine thodi si aapne post ki liberity li..."

"I don't like taking advantage from my work and position but I had to..."

"Sometimes it is okay to break the rules...yeh toh humne FITE se sikhte aaye hai"

"Sara ko humesha aapne saath rakh paye hum isliye maine aapne cabin main ek room banaya"

"Taki hum dono main se koi na koi uske saath rahe..."

"Jab bhi usko tumhari zarurat ho..tum waha easily aa sako"

"Aaise karke hum dono ne manage kar liye"

"Aur Sara 4 months ki hogayi"

He wrote and turned to next page.

"Aab woh time aaya jiska hume intezaar tha"

"Mission Mars"

"As a husband, I was/I am very proud of you Sanyukta"

"As a Operations Head, I had a huge responsibity on me"

"Iss mission ko monitor karna"

"Main aur meri team ready the"

"Hum bohot confident the"

"Meri team bohot supportive thi..."

"Unhone bohot hardwork kiya iss mission ko successful banake liye"

"Finally...the day when were going to launch our mission"

"All Thanks to Sasurji....I mean Papa...unhone Sara ko sambhal ne ki responsibility li"

"Papa ne meri help ki Sara ko sambhal ne main"

"Papa din bhar Sara ka khayal rakhte..."

"Aur raat ko main..."

"In teen mahino main, Maine aur Papa ne baat ki..."

"Hum dono ke beech jo thode bohot issues the woh bhi resolve kar diye"

"Maine unse sorry kaha..."

"Aur unhone muje maaf bhi kar diya"

"Sach main Sara bohot lucky hai humare liye"

"Jo kaam tum nahi kar payi Sara ne kar diya..."

"Kabhi kabhi Sara raat ko bohot roti thi..."

"Shayad woh bhi meri tarah tumhe miss karti thi..."

"Tab usse sambhal na mere liye mushkil hota tha..."

"Aapni beti ko rota dekh muje bhi rona aata tha..."

"Bohot der baad woh chup hoti thi..."

"Ek baar usse fever hogaya tha..."

"Puri raat ro rahi thi woh..."

"Main itna helpless feel kar raha tha uss wakt..."

"Samaj nahi aaraha tha kya karu.."

"Woh moment shayad main kabhi bhul nahi paunga"

"Maine puri raat Sara ko seene se lagakar rakha..."

"Taki woh chup hojaye...aur so jaye..."

"Dusre din usse doctor ke paas legaya..."

"Usse infection hogaya tha..."

"I was feeling very guilty that time..."

"ki main Sara ka khayal nahi rakh paya..."

"Papa ne muje bohot support kiya uss time..."

"Aaise karte karte woh teen mahine pure hone aaye"

"Aab tha mission ka sabse critical stage aagaya tha"

"Space ship ko successfully earth ke orbitals main lana..."

"Thodi is uncertainity hui isme...par hum successfully isse achieve kar paye"

"And mission mars become successful..."

"Humne yeh kar dikhaya Sanyukta..."

"SanDhir ne kar dikhaya..."

Randhir got up seat and went to Sara.

She was sleeping in her cradle.

"Sara...this is something for you beta"

"You are very lucky to have mother like Sanyukta"

"Be like her..."

"Be like Sanyukta"

"Inherit her qualities..."

He mumbled in heart.

Just then Sara made a movement.

Randhir smiled on her cute antic.

"Randhir..." Just then Sanyukta woke up.

"Tum soye nahi..."

"Aabhi tak jag rahe ho"

She asked

"Neend nahi aarahi thi" He said

"Come..." She called him.

He came and lay beside on her bed.

She crawled in his arms.

"Lagta hai tumhe bhi Sara ki tarah sulana padega" She chuckled.

"Toh sulao na..." He said

"Chote ho nahi tum..." She laughed.

He kissed her head.

She looked up to him.

She smiled and placed a warm kiss on his forehead.

They share a small eye lock.

"Come..." She said

She sat straight on bed while Randhir laid his head on her lap.

She caressed his head until he falls asleep.

She kissed his forehead one more time and placed his head on pillow carefully.

She covered him with blanket.

She lay beside him and rested her head on his chest.

She closed her eyes to gain sleep.

Soon he covered her under his embrace.

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com