Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

PART 18

Surprise....
Another chappy..
Happy Reading..







HAND JII

Sanyukta returned to her house and studied for sometime...
It was 8:30pm... When she felt a strong well to talk to Randhir...

She without a second thought dialed his no..
And surprisingly Randhir answered the call on the first ring

Randhir - hello..
Sanyukta - phone ke upar bethe the kya??
Randhir - kyun??
Sanyukta - nehi.. First ring me hi call receive kar liya.. Issiliye pucha..
Randhir - woh toh mujhe pata tha nah.. Issiliye..
Sanyukta - Huuhh..?? Kya pata tha??
Randhir - ke..kee..
Sanyukta - are.. Kya ke kee..?? Bolo nah..
Randhir - ke tum call karne wali thi..
Sanyukta - acchaa..?? (Sanyukta understood that Randhir is again doing drama, She also thought to play along)
Randhir - haaannnn...
Sanyukta - and may I know how do you know that I was welling to call you..??
Randhir - aahaa.. Welling to call..
Sanyukta - umm.. Woh main.. I was just welling toh know about your hand..
Randhir - ohh accha..
Sanyukta - hmm..
Randhir - okk then.. Let's talk to my hand..
Sanyukta - kyaa??
Randhir - hey.. Hii Sanyu.. I'm Randhir's hand..
Sanyukta - hey Randhir ke haat..
Randhir - (his hand) kaisi ho Sanyukta
Sanyukta - I'm fine
Randhir - (his hand) mera toh chotu sa accident ho gaya..
Sanyukta - acchaaaaa... Woh kaise??
Hand jii.. Aap thik toh ho nah??
Randhir - (his hand) haan haan.. I'm fine.. Woh ek delicate si foot jii ko bachate bachate chot mujhe lag gayi..
Sanyukta - awww.. You are soo brave hand jii (chuckled)
Randhir - (his hand) woh toh main hu.. (shyly)
Sanyukta - (laid on her stomach on the bed) aur baatao..
Randhir - (his hand) ummm.. I'm Randhir's left hand.. I have 5 finge..
Sanyukta - aapne bareme bolo..
Randhir - (he jumped on his bed) kyun hand jii se man bhar gaya..??
Sanyukta - nehi.. (said carelessly) hand jii ka accident huya hai nah.. Toh let him rest..
Randhir - okk..

***silence***

Sanyukta - ab kuch bologe bhi??
Randhir - kya bolu??
Sanyukta - kuch bhi..
Randhir - you are crazy...
Sanyukta - kyaa.. (faked anger)
Randhir - are.. Matlub sorry..
Sanyukta - (giggled) fattu.. Kitna darte ho tum..
Randhir - haan.. Tumhare gusse se bohot daar lagta hai mujhe..
Sanyukta - chill babba.. Khaa nehi jayungi main..
Randhir - woh baat nehi hai Sanyukta..
Sanyukta - toh fir..
Randhir - (in a serious tone) bohot muskil se you accept kiya hai.. Aur main aisa kuch bhi nehi karna chahata jisse tum fir se gussa ho jayo merepe..
Sanyukta - I was wrong about you Randhir... I thought you were snatching my gang from me..
Randhir - are nehi.. Aisa bilkul bhi nehi hai Sanyukta...
Sanyukta - haan babba.. I know..
I misunderstood you.. And I'm extremely sorry for my each misbehave..
Randhir - no need to be sorry Sanyu..
Main bhi toh tumhe jan bujh ke irritate karta tha..
Sanyukta - aur tum woh kyun karte the??
Randhir - attention seeking you know..
Sanyukta - accha.. Aisi baat hai Mr. Attention Seeker
Randhir - umm.. Aur bhi ek reason hai..
Sanyukta - kyaa??
Randhir - bol duu??
Sanyukta - haan.. Bolo nah..
Randhir - neeaahh.. Rehne do.. Nehi bolta main
Sanyukta - are nehi nehi please bolo nah...
Randhir - nehi..Nehiii (he sang)
Sanyukta - are please bolo nah please plea..
Randhir - you look cute in angry mood
(she blushed) ab stop blushing..
Sanyukta - how come you know that I'm blushing (widened her eyes)
Randhir - mujhe nehi pata tha..Maine toh aise hi bola.. Tumhi ne confirm kar diya..
Sanyukta - (blushed a bit more)  aisa kuch nehi hain.. Accha suno..
Randhir - I'm always there to listen you.. Speak up baby..
Sanyukta - Eee.. Flirt kahika..
Randhir - (chuckled)  accha nehi karunga flirt.. Bolo kya bolna hai..
Sanyukta - umm.. Hand jii ne mere foot jii ko bachaya nah toh kal ka mera pura din hand jii ke naam..
Randhir - kyaa.. Sacchii.. (started dancing on the bed)
Sanyukta - (chuckled)  haan.. Now bbye..
Randhir - (stopped dancing) kyaa.??Itni jaldi bye kyun??
Sanyukta - kyun ki mujhe sona hai.. Aur hand jii ko bhi rest chahiye nah..
Toh ab acche bacche ki tarha dinner karo aur soo jayo..
Kal subha jaldi uthna bhi toh hain nah..
Chalo bbye..
Randhir - okk.. Bbye.. Good night..


Later on both of them slipped into a deep and peaceful slumber...
May be in their dreams they were talking to each other only.. 😉😉










































Before anyone complains about chotu chappy let me tell you I wasn't going to write this..
I wrote this just because divya dii asked me to update another chappy..
So don't complain and thanks divya011995


Do vote and comment
Thank you..

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com