PART 47
I'm extremely sorry if any of you got offended because of Sanyukta's behaviour in previous chappy..
it was just she released all her bottled up emotions through the anger..
This chappy contents Randhir's side of story..
warning - it's too long a boring..
FLASHBACK
Next morning Sanyukta woke up and found herself sitting on the floor of a devastated room..
Last night's her encounter with Randhir flashed in her mind..
Tears started rolling down on her already tear stained cheeks..
Sanyukta - (to herself) I.. I hurt him.. (she looked at her palms)
Inhi haaton se mara nah maine usse.. (and she started banging her palms on the floor)
(after a few minutes her stopped) I'm sorry Randhir main khud ko toh saza de sakti hu par tumhara dard nehi kam kar sakti.. (said looking at her red palms)
(chuckled) aur waise bhi dard ki baat ka..
Thoda sa physical pain hi toh hain..
Baki toh tum aapne life me bohot khush ho.. Aur pehle bhi khush hi the..
Aj tak socha hi nehi humare bare me.. Kabhi mana hi nehi hume aapna tumne Randhir.. (sighed)
Toh thik hain (wiped her tears quickly)
Aj se.. Abhi se tum mere liye sirf ek nobody ho..
Bohot ban liya emotional fool maine..
Ab bas.. Aur nehi...
=================================
It was almost two in the afternoon and Sanyukta was instructing some worker in the lawn when she noticed a male figure was heading towards the hotel's lobby..
But before he went in a lady came walking very fast and hugged the man tightly...
Sanyukta - (in mind) Shivanya.. (narrowed her eyes)
Yeh Shivanya kissi hug kar rahi hain.. (she thought)
Chodo nujhe kya?? Hoga koi friend ya relative..
Sanyukta turned to other side and resumed her work...
She then heard Raj screaming..
Raj - (started running towards Shivanya's direction from the mini play ground beside the garden where he was playing with other kids) PAAAAAPPPPPPAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAA...... (he screamed while running like bullet)
Sanyukta's eyes followed his way and she saw Raj jumped on the man...
And the man also took him in his arms and started kissing all over his face..
Sanyukta - (whispered inaudibly) papa..
(in mind) Raj toh Randhir ka beta hain nah.. Fir yeh iss admi ko papa kyun bol raha hain..
She looked at them and saw Shivanya waved at her seeing her after a few seconds..
Shivanya - Sanyukta.. Come.. Tumhe milana hain kissi se.. (she said a loud)
Sanyukta - (nodded) aayi.. (she went to them)
Shivanya - (with a broad smile) Sanyukta inse milo..
Ritik Singh Shekhawat.. My husband..
Aur Randhir ka cousin brother...
Aur Ritik (turned to Ritik) she is Sanyukta Agarwal VruShan's wedding planner..
Ritik - (forwarded his hand) hey Sanyukta.. (smiled)
Sanyukta - (faked a smile) hii.. (did the handshake)
Shivanya - you know Ritik.. Her work is just awesome.. (she praised Sanyukta's work)
Sanyukta - thanks Shivanya..
Ummm..I've to leave now.. Please excuse me.. (chipped politely)
Ritik - yeah sure..
Sanyukta passed a smiled and left from there with utter confused mind..
Shivanya - (after Sanyukta left) Ritik don't know why but I think I saw her (Sanyukta) before..
Ritik - haan.. Dekha toh hain tumne.. Maine.. Hum sab ne dekha hain..
Shivanya - huhh?? Par..par kahan aur kaise..
Ritik - Randhir ke bedroom me..
Shivanya - kyaa??
Ritik - it's true wifey.. Randhir ke bedroom me ek huge group pic hain nah.. (remember Sanyukta presented Randhir a framed group picture of their gang on his birthday)
Sanyukta wahi hain jisse Randhir ne partially hug kara huya hain pic me..
Shivanya - whatttt??? Woh... Woh ladki toh Ron ki princess hain..
Hum sab toh usse Princess ke naam se hi jante hain..
Matlub Sanyukta.. Yeh Sanyukta hi Ron ki princess hain..
Ritik - yup...
Shivanya - OMG... OMG... I'm sooo happy.. Finally Ron aur uski princess ek ho gaye.. (she hugged Ritik in excitement)
Ritik.. (she broke the hug)
Ritik - kya huya abhi toh khush thi.. Ab muh kyun latka liya.. (said seeing Shivanya's fallen face)
Shivanya - Ron aur Sanyukta ke bich sab thik nehi hain Ritik..
Maine in paanch (5) dino me kabhi bhi dono ko baat karte nehi dekha..
Sayad Sanyukta gussa hain Randhir se..
Pata nehi Ron ne India wapis nah jane ka reason bola bhi ki nehi Sanyukta ko..
Ritik - hmmm.. Waise Sanyukta ka gussa hona toh bilkul jayaz hain..
But I'm sure sab janne ke baad Sanyukta ek second chance Randhir ko zaroor degi..
Well.. Last 14 years ka toh kuch nehi kar sakte.. Par ane wale saalon me dono saath reh sakte hain nah..
Shivanya - haan Ritik.. bohot tadpa hain Ron.. I hope abhi sab thik ho jaye...
Sanyukta's POV
Shivanya ka pati Ritik hain.. Shivanya bhabi hain Randhir ki..
Shit.. Maine kya kya soch liya dono ke riste ke bare me..
God.. I was so rude to him.. Yesterday when our lips got brushed with each others I accused him for cheating on his wife.. But in reality he hasn't a wife..
Kya bolne aaya tha woh toh suna hi nehi maine aur upar se thappad mar diya.. (she felt guilty)
I think I should apologise him for my last night's behavior..
Yeah.. I'll apologize him.. But nothing more..
It's okay you are not married but isse tumhari galtiyaan kam nehi ho janyengi..
Tum toh aram se yahan aapni life spend kar rahe the.. Aur hum wahan har pal tumhare ek call ya message ka wait karte the.. (she exhaled sharply)
Chod Sanyu in sab baaton ko aur Randhir ko dhundke maafi mang le...
End of POV
Sanyukta searched for Randhir but couldn't find him..
She got to know from Joy that Randhir went to office as some urgency occurred there..
Hence Sanyukta thought to apologise to him when he would come..
Later on in the evening she was heading towards her room for freshen up after completing her today's work..
Sanyukta reached her floor and saw standing near the lift that Raj was running,then he hid behind a big wooden sculpture..
Raj peeped behind it and immediately hid again when a bald headed man opened the door of his room and looked around to find someone..
And seeing no one around he again closed the door..
Sanyukta got confused seeing this and thought to wait there to know what was going in his little brain..
After a minute Raj came out from there and started going forward with baby steps..
He came in front of another door and banged it hard and ran from there and again hid behind the sculpture..
Then Sanyukta understood everything.. And laughed in mind seeing Raj's naughtiness..
but before Raj could go and disturb another person, Sanyukta came forward and blocked his way...
Sanyukta - (leaning down) yeh sab aap kya kar rahe the..??
Raj - same same level pe baat karta hu main... (said in a kiddish way)
Sanyukta - okk.. (she chuckled and was about to go on knees)
Raj - oeit (wait) aap niche mat aayo.. Meko godi lo.. (he upper his hands)
Sanyukta - accha.. thik hain.. (she took Raj in her arms) ab bolo kya kar rahe the aap..
Raj - mastii.. (he shrugged)
Sanyukta - nehi baccha.. Aise logon ko paresan karna accha nehi hota..
Bad boys aise karte hain..
Raj - (pinched Sanyukta's nose as he got angry) main Gudd (good) boy hu.. Issiliye kal (kar) laha (raha) hu..
Sanyukta - aur appko kisne bola good boy aisa karte hain?? (she was shocked)
Raj - pop ne..
Sanyukta - pop ne?? Kya bola hain aapke pop ne..
Raj - he toll (told) me a story of plincess (princess)..
woh bhi aisa kalti (karti) thi..
Aur woh nah sab se acchi good gal (girl) thi..
Pop ke loom (room) me uss plincess (princess) ki pic bhi hain pop aur bohot sare logon ke saath..
Woh bhi lollercoastel (rollercoaster) ke samne...
Raj's innocent talks did a havoc in Sanyukta's system..
It didn't take a second for her to understand that the Princess was none other than her..
She didn't know what to feel that time..
She was happy that Randhir didn't forget her.. Her all assumption was wrong..
Neither Randhir was married nor he forgot her..
But at the same time she was feeling hell guilty and sad that she accused him for no reason and didn't even provide him a chance to explain his side of story..
Besides all this thoughts a fear started engulfing her thinking what might had happened that Randhir distanced himself from everyone..
Sanyukta's reverie broke hearing Ritik's comment..
Ritik - are bahh!! Kya nazara hain.. Randhir's Prince is in Randhir's Princess's arms.. (he and Shivanya approached Sanyukta)
Sanyukta - aap.. Aap dono ko kaise pata ki Randhir mujhe pr..
Ritik - Princess bulata hain.. (he completed Sanyukta's sentence)
Hume sab pata hain Sanyukta... Bhai hain mera woh..
and I think tumhe bhi janna hain pehle 14 years me kya huya jo Randhir ne kabhi contact nehi kiya.. (Sanyukta nodded like a kid)
Shivanya - Raj aap niche jake aapne friends ke saath khelo.. (she sent Raj from there)
Sanyukta - ab boliye kya huya tha.. (said impatiently)
Ritik - (chuckled) lambi story hain kahi baithke baat kare..
Sanyukta - yeah sure.. mere rooms me baithke baat karte hain..
Trio went to Sanyukta's room and settled themselves on the sofa..
Ritik - 14 years pehle jis din Randhir chachu - chachi ke saath dobara Thailand shift huya ussi din raat ko Randhir ne mujhe landline se phone kiya kyun ki Thailand ka sim card nehi mila tha usse utni jaldi..
Flashback..
Phone conversation..
Ritik - toh set ho gaya wahan fir se..
Randhir - almost.. bhai abhi toh pura ek din bhi nehi huya aur mujhe aapne friends ki yaad aa rahi hain..
Ritik - don't worry.. everything gonna be fine aur tere toh wahan purane friends bhi hain..
Randhir - haan.. Par yeh sab mere India wale friends ki jagah kabhi bhi nehi le sakte.. Aur waise bhi chaar (4) saal bad toh main India wapis aa hi raha hu..
Ritik - hain?? Chaar (4) saal?? Are pagal ager humare saath hi rehna tha toh abhi bhi toh reh sakta tha nah.. Sirf chaar (4) saal ke liye kyun gaya tu??
Randhir - bhai kya bol rahe toh aap?? Main mom aur dad ke saath hi rahunga nah.. Chaar (4) saal bad hum teeno wapis aa jayenge..
Ritik - mere bhai.. teko pakka koi misunderstanding huyi hain.. chachu chaar (4) nehi balki dash (10) saal ke liye gaye hain..
Foreign countries me business ke liye kuch license chahiye.. ussi silsile se chachu ko 10 years wahan rehna huga...
Randhir - are you sure bhai??
Ritik - exact reason ko leke I'm not sure.. but I'm sure about 10 years..
Randhir - okk bhai.. I'll talk to you later.. bbye..
Ritik - bye..
Flashback end..
Ritik - fir bhai ne chachu - chachi se pucha toh usse pata chala ke chachi jii ne without any confirmation hi usse bola tha ki chaar (4) saal ka kaam hain aur fir sab wapis aa jayenge..
Randhir was hell angry hearing all thsoe things and said that he would go back after 4 years only..
chachi jii was very upset with this..
Randhir unki puri duniya hain, she just can't live without him and at the she can't leave her husband either..
after a lot of drama Randhir decided that he would go back to India after completing his college..
you know I ever Randhir loves his mom so much.. that's why he decided that..
Sanyukta - fir yeh baat usne hum sab ko bataya kyun nehi..?? Aur college toh kab ka complete ho gaya hoga par kyun nehi aaya woh??
Shivanya - cause your Randhir is a coward..
you know each day I used to tell him to inform you about everything..
but no.. he said he have no courage to face you guys..
he was too guilty for breaking his promises..
so he said that he himself would go and ask for your pardon..
Ritik - Sanyukta jo hum sochte hain woh humesa nehi hota..
Randhir was in the third year of his college when my father died..
chachu toot gaye the iss news se.. chachu nah papa ko sirf aapna bada bhai hi nehi balki aapne bap jaisa pyaar aur izzat karte the..
main wahan India me business sambal raha tha aur Randhir ne chachu ko Help karna suru kiya..
par fourth year (final year) me study pe concentrate karte karte business bare me bhul hi gaya Randhir..
and our international business faced a huge loss..
Randhir ke exam ke wajase chachu nehi usse kuch nehi bataya..
woh toh bohot khush tha kyun ki finally after eight long years he was going to meet you all..
but on the day of his departure chachu got a fatal heart attack.. (Sanyukta gasped in shock)
don't worry chachu is fine now..
Fir hume pata chala loss ke bare me..
us din se Randhir ne fir kabhi India aane ki baat nehi ki.. kabhi nehi bola that he was missing you guys..
sirf business pe focus tha uska..
main bhi Thailand aa gaya yeh sab sun ke..
doo saal lage mujhe aur Randhir ko sab thik karne me..
Then I got married to Shivanya..
aur Randhir ne fir se India aane ka socha pa humare shaadi ke do hafte baad ek bohot bada deal finalize huya aur Randhir fir se yahan reh gaya..
after a year Shekhawat industry become double sirf Randhir ke us ek project ko head karne ke wajase.. (Sanyukta smiled proudly)
success party arrange kiya tha hum sab ne Randhir ke liye..
Shivanya - par uncle ne shock party bana diya...
Sanyukta - kya matlab??
Ritik - Randhir ko Shekhawat Industry ke international branch ka MD bana diya bina usse puche..
surprise you know.. (he chuckled)
Maine aur Randhir ne socha tha us project ke khatam hote hi main usse Shekhawat Industry ka domestic branch ka MD ka post usse handover kar dunga aur main international branch handle karunga as the CEO till the time chachu mujhe MD ne banate..
pas uske pehle hi chachu ne post aur deals Randhir ko de diya...
pechle teen saalon se Randhir sare deals aur projects mujhe handover karne me laga huya hain taki woh India wapis laut sake..
and finally sab kam ho gaya hain..
hopefully Randhir ab India jaa sakega...
Ritik finished with a heavy sigh...
and Sanyukta started crying hysterically..
Sanyukta - Randhir faced all these things and I blamed him for no reason..
I.. I'm the worst friend..
he was already very hurt and maine usse aur hurt kiya..
damn me... (she cursed herself while crying)
Shivanya - hey... please don't cry.. (hugged Sanyukta) tumhari kya galti jab tumhe Kuch pata hi nehi tha..
par ab sacchai jaan gayi ho toh please ek baar baat karlo Ron se...
kissiko bolta nehi tha par maine dekha hain usse ghanto tum logon ke group pic ke samne khade rahte usse..
chup chup ke rota tha woh..
tumhara phone no dekhta rehta tha.. par himmat karke abhi call nehi kar paya woh...
Hearing all this Sanyukta sobbed some more in Shivanya's embrace..
then she broke the hug and nodded positively..
phewww...
long chappy diya maine ab long long comment bhi do..
please do vote and comment..
Thank you..
Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com