PART 52
Hey guys..
Hope you all liked previous chapter..
Here is the new one..
Read and please let me know your views..
Happy reading..
BECKY
Randhir - Krittika... Princess ko dekha??
Krittika - nehi.. Shivanya pata hain may be..
Randhir - okk.. Shivanya kahan hain??
Krittika - Mehendi ka function chal raha hain Randhir.. Sab ke saath Mehendi laga rahi hogi nah.. Aur main bhi wahi jaa rahi hu...
Randhir - okk.. Chalo.. Main bhi chalta hoo...
Randhir and Krittika came to the hall where Mehendi ceremony was held..
The function was on full swing..
Some aunties were singing some folk songs..
Some girls were dancing in the center of the hall..
And our Bride was getting henna design on her palm along with Shivanya and some of her cousin..
Randhir - Shivanya Princess kahan hain..
Shivanya - are Sanyukta toh buffet hall gayi hain.. Bola ki usse kuch catering ka kaam dekhna hain..
I asked her to come with me.. But she said she will join us later..
Vrushika - what?? Woh abhi tak kaam me busy hain... 1st day pe hi bola tha usse function ke time no work.. Family member ki tarha sare rasam me samil hone ko..
Par yeh ladki toh sunti hain nehi hain humari baat... (she said looking at Shivanya)
Ron please leke aayo usse yahan.. (she turned to Randhir but he was nowhere)
Are Ron kahan gaya..??
Krittika - woh toh kab ka chala gaya..
Pata nehi kahan... (she sat beside Vrushika)
==========================

(Sanyukta's attire)
Sanyukta was checking whether all the dishes were warm or not when Randhir came and started dragging her out without saying anything...
Sanyukta - are Randhir.. Kya huya..??
Kya kar rahe ho..??
Are bolo bhi...
Le kahan jaa rahe ho mujhe..
Sanyukta kept ranting all those things but Randhir gave deaf ears to her...
Soon they reached the Mehendi ceremony hall and Randhir left her hand...
Randhir - mana kiya tha nah function ke time kaam karne se.. Fir kya kar rahi thi yahan haan??
Chup chap baitho yahan aur mehendi lagwayo haaton me..
Sanyukta - (pouted) tum iss liye meko aise khich ke le aaye wahan se..??
Pyaar se toh bol sakte the aane ko..
Randhir - as if main bolta 'Princess please yeh sab kaam chodo aur chalke mehendi lagwalo' aur tum slow motion me dourti huyi chali aati hain...
I know you very well.. Kaam ko leke kitni zyada sincere ho tum..
Issiliye bina kuch bole aise leke aa gaya main tumhe..
Sanyukta - hehehe.. Bohot acche se jante ho mujhe tum toh..
Randhir - aur nehi toh kya.. (he said with attitude)
Sanyukta - zyada bhav mat khayo ab tum.. (she rolled her eyes)
Randhir - okk babba chalo nehi khata bhav main... Par tum toh lagalo mehendi..
Sanyukta - (furrowed her eyebrows) tumhe kyun itni padi hain mere mehendi lagane ki??
Kya chal raha hain dimaag me?? (she cupped her waist)
Randhir - tumhare mehendi ki mujhe nehi toh tumhare padosi ko padi hogi kya??
Meko dekhna hain mera naam tumhare haaton me kaisa lagta hain..
Sanyukta - (first she blushed hearing Randhir but the next moment thought to irritate him a bit) aur tumhe aisa kisne bol diya ki main mere haaton me tumhara naam likhwayungi??
Randhir - isme kissi dusre ke bolne wali kon si baat hain..
Tum meri girlfriend ho toh mera naam likhwayogi nah..
Common sense..
Sanyukta - ohh really..
My hand.. My choice..
I won't do anything.. (showed her tongue and ran away from there)
After some hours the function reached it's end..
Each and every person was dancing crazily on the beats of dhol and nagada..
All the cousins and friends were dancing around the Bride and Groom in a circular way..
And with a loud hoot they ended the function..
============================
Joy - nach nach ke tih zoro ki bhook lag gayi meko... (put a large bit of nan with chole in his mouth)
Krittika - (slightly kicked Joy)
Joy - ahhh.. Lath kyun mari.. Khate time kissiko nehi marte.. Khana finish karlu maib fir mar lena.. (said with mouth full of food)
Krittika - you stupid.. Mujhe kon khilayega haan.. (she showed Joy her hands which were filled with henna design)
Joy - opzz sorry baby... Aah karo.. (and he started feeding her)
Sanyukta - Hehehe.. (giggled) Randhir.. They are so cute nah..
Randhir - (was feeding Sanyukta with utmost devotion and adoration)
Hmm.. Par tumse kam..
Hearing that Sanyukta looked at Randhir and they shared a cute eyelock..
Randhir kept feeding her.. And Sanyukta kept eating from his hands quietly..
But none of them tore the eyelock...
Other three couples (Vrushika-Shantanu, Joy-Krittika, Shivanya-Ritik) were looking at SanDhir in awe..
This lovely moment got disturbed by Vrushika's cousin's voice..
Vrushika's cousin - dii your friend Becky has come..
This news gave a mini shock for them..
Everyone's eyes got widened and Randhir's face because pale hearing Becky's name where Sanyukta was totally clueless about this Becky thing...
yeh Becky ka kya scene hain?? 😱😱😱
Why Randhir's face became pale hearing about her??? 😱😱
previous chappy target pura nehi kiya issiliye chotu chappy 😏😏
target - 85 vote + complete previous chapter's target
Target pura karo aur chappy le lo...
Please do vote and comment..
Thank you..
Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com