Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

PART 62


COOL BHAI BHABI

SanDhir hopped down from the car along with Omkara and Gauri as they reached Agarwal mansion..
Glancing at the mansion Randhir found himself in the memory lane..
This place witnessed blooming friendship of them just like their school..










Gauri - kahan khoo gaye..
Andar chalo... (she told Randhir)
Randhir - umm.. Haan.. Let's go bhabi.. (and looked at Sanyukta)
Sanyukta - (passing a understanding smile) Bachpaan ke din yaad aa gaye nah??
Randhir - hmm...













They were standing at the door step and Omkara pressed the door bell..
After some time the door got opened by Rupa..
Her eyes welled up seeing Randhir after fourteen years...
Randhir also passed a warm smile and her and touched her feet for blessing..










Rupa - are.. Randhir beta.. Aap yeh kya kar rahe ho... (held his hands)
Randhir - ashirbad le raha hu aur kya..
Rupa - jete raho beta... Hamesa khush raho.. (caressed his hair)
Kaise ko tum?? Kahan the itne din..
Hum sab ki yaad nehi aati thi kya tumhe jo ek phone bhi nehi kiya..
Randhir - (holding his ears) sorry dii..
Bohot badi galti ho gayi mujhse..
Maaf kar do please..
Age se main kabhi bhi aap sab ko chodke kahi nehi jayunga...












Hearing Randhir all smiled.. Even Rupa dii also smiled amidst of her tears..













Sanyukta - that's not fair dii.. Randhir ke aate hi mujhe bhul gayi..
Main bhi toh almost three weeks baad ghar aayi hu.. (she pouted)
Rupa - jalkukdi nah ban tu.. (Sanyukta fronwed) Aur andar aayo sab..












Rupa made space for them to get in the house and all entered into the house..











Rupa - aap sab baitho.. Main sarbat leke aati hu..
Sanyukta - haan thik hain.. Par mumma papa kahan hain..?? (slammed herself on the couch)
Rupa - madam ji ghar pe nehi hain aur sir jii upar chhad (roof) me ped (tree) me pani de rahe hain..
Ruk.. Bula deti hu sir jii ko..
Gauri - nehi main bula leti hu..
Aap kuch thanda le aayo pehle.. (Rupa nodded and left)
Bade papa......... Bade papaaaaa... Jaldi niche aayo.... Dekho Sanyu aa gayi... (she screamed her lung out)
Omkara - (covering his ears with his palms) ahh.. Gauri.. Itna zor se kon chikhta hain..??
Gauri - chikha zor se hi jata hain..
Dheere se log khusur phusur karte hain...
See baby aapke papa ko kuch bhi nehi pata..












Gauri caressed her baby bump and Omkara sighed thinking *pregnancy hormones and mood swings*....
A minute later Kishor came down and his eyes twinkled seeing his daughter after almost three weeks..
He was so happy that he failed to notice the another unknown person sitting next to his daughter..














Kishor - Sanyuu... (Sanyukta immediately stood up and rushed to her father hearing)
Sanyukta - (hugged him) papa.. Kaise ho aap papa...
Kishor - main toh bilkul mast hu baccha.. Tu bol.. Tu kaisi hain..
Sanyukta - main bhi ek dam mast hu.. (she broke the hug)
Chaliye baithke baat karte hain..














They turned to the sofa set from the staircase and were about to take their first step towards the sofa set when Kishor's eyes fell on Randhir..
And Randhir immediately stood up passing a meek smile to him..
Kishor came and stood in front of Randhir and Sanyukta followed him..











Kishor - jii.. Maafi chahata hu par maine aap ko pehechana nehi..
Randhir - nehi nehi.. Aap maafi kyun mang rahe hain..
Aap ne mujhe pehle kabhi nehi dekha issiliye nehi pehechante mujhe..
Umm.. Main Randhir.. Randhir Singh Shekhawat..
Kishor - Randhir... (he tried to remember if he knows someone named Randhir)
Omkara - bade papa yeh Shekhawat industry ka CEO hain..
Shekhawats decided to merge their international and domestic ventures together..
Ab se Shekhawat industry ka domestic aur international branches alag nehi rehenge..
Rittik Singh Shekhawat, Randhir ka cousin brother is the MD as he is elder son and much experienced..
Kishor - ohh accha.. Shekhawat industry..
Par MD toh Harsh jii hain nah..
Randhir - woh dad ne retirement leli..
Aur in sab ka abhi sirf paper work hi huya hain..
Merging aur MD & CEO post ko hume handover kiya jaa raha hain, iske liye ek press conference toh arrange karna hi hoga..
Uske baad hi sab kuch official hoga..
Kishor - tabhi main sochu itni badi baat news me kaise nehi dekhaya..
Toh fir business kaisa chal raha hai...
Gauri - chupp... Ek dam chup..
Aap logo ko toh bas bahana chahiye business ki baat karne ka...
airport se lekhe ghar tak pura time dono (Omkara and Randhir) business ki baatein kar rahe the.. Aur ghar aake fir se suru ho gaye..
Aur is baar toh bade papa aap bhi..
Kishor - sorry beta.. Age se ghar me no business related talk..
Promise..
Gauri - good.. Par in sab me Omkara toh main baat bolna hi bhul gaye..
Randhir CEO hoga baat me, pehle toh yeh Sanyu ka childhood friend hain..
Fourteen years pehle isse Thailand shift karna pada..
Aur pata hain Sanyu Randhir ke friends ki shaadi me as a wedding planner gayi thi..
Wahan hi mile dono fir se..
Randhir ko bhi India ana tha toh dono saath me hi aa gaye..
Par Shekhawat house me renovation karna hoga aur Randhir toh wahan nehi reh sakta toh he said he will stay in hotel..
Lekin humne usse yahan ane ko bola..
Bohot muskil se razi huya yeh..
Kishor - ek dam sahi kiya beta..
Aur Sanyu toh tumhari dost hain nah..
Fir hotel me kyun rehna hain??
Yahi raho jab tak woh ghar renovate nehi ho jata..
yeh ghar bhi tumhara hain beta toh bilkul aapne hisab se rehna...
Randhir - jii uncle.. Thank you so much..

















Rupa served them with jal jeera and they talked a bit..
Sanyukta narrated her experience in Thailand and about the marriage to Kishor, Omkara and Gauri..
In that shot time Randhir got mixed with Omkara and Gauri well.. And even Kishor was impressed by Randhir's intelligence and business skills...

















Kishor - chalo baccho bohot baatein ho gayi.. Ab jake thoda rest kar lo..
Harii... (called the servant) woh niche wala guest room taiyar kar do Randhir ke liye..
Hari - jii saab.. Panch (5) minute me kar deta hu..
Gauri - arrmm.. Nehi.. Harii bhaiya.. Aap upar, bada wala guest room ready kar dijiye..
Hari - par bahu jii usse ready karne me toh zyada time lagega..
Kishor - haan Gauri beta.. Usse saaf karte karte toh shaam ho jayegi..
Aur Randhir ko rest bhi toh karna hain nah..
Gauri - woh bade papa upar wale room me hawa acchi aati hain.. Aur bada bhi hain..
niche Randhir suffocated ho gaya toh issiliye.. (flashed a nervous smile)
Randhir - par bhabi.. Mujhe suffocation kyun ho... (before he could say further Omkara grabbed his hand tightly and glared at him, indicating him to stop)
Gauri - are Randhir.. I know tum suffocated ho jate ho bandh jagah pe.. Hain nah?? (but Randhir didn't reply as he was totally clueless about the happenings)
Sharma raha hain.. Issiliye kuch nehi bol raha.. aur rahi baat rest karne ki toh Sanyu ka friend hain toh Sanyu ke room me rest kar laga..
Kishor - are isme sharmane wali kya baat hain..
bola tha nah isse aapna hi ghar samjho..
Hari upar wala guest room ready karo.. jaldi..
Aur Randhir beta jab bhi jo bhi chahiye ho bejhijhak bol dena.. Theek hain..
Randhir - jii uncle jii.. (Randhir nodded)
Kishor - mujhe thoda kaam hain.. main chalta hu.. (and he left)
Omkara - (after making sure that Kishor had left) tu pagal hain kya Randhir.. Gauri tujhe upar wala room dena ka try kar rahi thi aur tu bich me nah bol raha tha.. itna sareef banne ki kya zarurat hain tujhe..
Randhir - huhh?? Maine toh aise hi bola.. Par upar wale room me aisa kya hain jo aap sab mujhe wahan rehne bol rahe ho..?? (he was confused)
Gauri - are woh Sanyu ke pass wala room hain issiliye bol rahe hain..
jo bhi ho.. romance me problem nehi aani chahiye..
Sanyukta - kya bhabi.. aap nah kuch bhi bolte ho.. (she blushed)
Gauri - aww.. Tu toh beetroot ko bhi competition degi ab..
Omkara - chal ab sharmana bandh kar aur Randhir ko aapne room me leke jaa... (patted her head)
Sanyukta - jii.. (said not meeting their gaze)
chalo Randhir.. (looked at him)
Randhir - ek minute... (and he hugged Omkara and Gauri)
thank you sooo much bhai bhahi...
you guys are coolest bhai bhabi ever...
















They giggled by Randhir's gesture and Sanyukta smiled with satisfaction seeing Randhir bonded well with her family...
And then SanDhir headed towards her room...















































































































































































































































































I know this story is becoming boring now a days..
that's why votes are also started decreasing..
don't worry.. I'll end this as soon as possible..
till then please vote and comment..

thank you..

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com