Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

PART 72

Exam khatam nehi huya abhi bhi..
woh toh main bohot acchi hu nah.. Issiliye de diya yeh part.. 😀😉😋😎

aur nehi milega abhi..

Please try "Unexpected" ...
my new story needs your support.....

___________________


SHAADI NEHI KARNI

Same day, After dinner...

Kishor was sitting on the swing which was on the terrace of Agarwal mansion...
He was thinking about his daughter...
She was a grown up lady now, who was ready to start her new life with her husband in her in law's place...
Like every daughter she had to leave her parent's house...
And like every father Kishor's heart also became heavy thinking that his daughter would left him...
But with that empty feeling there was a feeling of contentment as he knew his daughter would be in safe hands... He was sure that Randhir and his family would treat her like a queen...
He thanked the Almighty with moist eyes for bringing his Sanyukta this much of happiness....
Soon he heard a familiar voice and looked at the source of the voice after wipping his tears....




Sanyukta - papa...(she called him and he flashed a big smile at her) aap itni raat ko yahan kya kar rahe ho??
Kishor - kuch bhi toh nehi beta.. main toh bas baitha huya tha... tu bata.. tu iss waqt yahan kya kar rahi hain?? soyi kyun nehi abhi takk??
Sanyukta - (she sat beside kishor) woh papa mujhe nind nehi aa rahi thi... (she put her head on his shoulder and her voice crackred a bit at the end)
Kishor - (caressesed her hair) aur mere gudiya ko nind kyun nehi aa rahi hain?? (he asked her in a way as if he was asking a small kid)





And the very moment Sanyukta broke down in the pool of tears..
Kishor got worried seeing her weeping like that and embraced her affectedly..







Sanyukta - papa..
papa mujhe shaadi nehi karni... (she chipped while sobbing in her father's arms)
Kishor - (caressesed her hair to make her stop crying) par aisa kyun beta?? tum toh randhir se pyaar karti ho nah.. fir shaadi kyun nehi karni?? (he asked her softly)
Sanyukta - (sniffing) kyun ki... *sniff* kyun ki main aap sab se bhi bohot pyaar karti hu.. main nehi reh payungi aap sab ke bina..
aap unhe bol do ke yeh shaadi cancel kar diya hain humne...
Kishor - (chuckled at her cuteness) aisa nehi bolte meri bacchi.. sab ko shaadi ki baad aapne ghar jana hota hain... dekh teri maa bhi toh mujhse shaadi karke yahan mere saath aayi thi nah..
Sanyukta - (still crying) sab nehi papa.. sirf ladkiyan.. sirf ladkiyoon ko hi jana padhta hain aapne mamma papa ko chodke... aur randhir ka ghar agar mera aapna ghar hain toh yeh kya hain?? jis ghar me mera bachpan bita, jis ghar me maine aapne life ke tweenty-seven years bitaya woh ghar mera aapna nehi?? aisa kyun hota hain papa?? shaadi ke baad kya main sacchi me aap sab ke liye parayi ho janyungi?? ( she cried some more)
Kishor - aisa nehi hain beta.. aisa kuch bhi nehi hain.. yeh ghar pehle bhi tera hi tha.. aur age bhi rehega.. shaadi ke baad bhi.. aur kya bol rahi hain tu, haan?? tu khabi bhi parayi nehi ho sakti humare liye.. beti hain tu humari.. tera sab se pehla rista humse hi juda tha.. maa-bap aur bacche ka rista.. bhale hi tu age zindegi me kitne bhi naye riste jod le... par usse humara rista kabhi bhi nehi change ho sakta... aisa baatein nehi sochte meri bacchi.. shaadi ke baad sirf teri responsiablitis increase hogi.. aur tujhe doo (2) doo(2) families ka dhyan rakhna padega.. jaise tune iss family ko sambhala hain, theek waise hi tujhe teri neyi family ko bhi sambhalna padega... that's it beta.. aur kuch bhi change nehi hone wala...
(after a minute)
Are haan.. ek aur chez change hogi.. Tujhe doo (2) doo (2) families ka dher sara pyaar bhi toh milega.. .. (he tried to make her understand)






Sanyukta - (rubbed her tears and looked at him after breaking the embrace) par papa.. Woh sab toh theek hain.. Par mujhe fir bhi yeh ghar chodke jana padhega nah.. aap sab ko chodke jana padhega.. (her lips trembled)
Kishor - (he sighed) accha ek baat bata mujhe.. agar tu humare saath nehi rahegi toh kya tera pyaar hum logon ke liye kam ho jayega??
Sanyukta - yeh aap kya bol rahe ho..aisa kabhi bhi nehi ho sakta... (she chipped immediately)
Kishor - fir kya farak padhta hain ki tu yahan rahe ya fir randhir ke saath tere naye ghar me... Wahan bhi toh tujhe sab ka khayal rakhna hain nah...
Sanyukta - par sirf lakdiyon ko hi kyun jana padhta hain.. lakde bhi toh aapna ghar chod sakte hain nah.. mujhe nehi jana kahi... (again her eyes welled up with fresh tears and she started crying putting her head on his chest)










Someone eavesdrop the father-daughter's conversation and wittnessed tears in sanyukta's eyes standing in a dark corner of the terrace.. And those tears caused a lot of ache in the person's heart..













Kishor - (rubbed her forearm to soothe her) ab yeh toh samaj ka rule hain ke betiyon ko
shaadi ke baad aapna maika chodke sasural jana padta hain..
Teri maa.. teri dono babhi.. Renuka jii.. Shivanya bitiya.. Aur teri Ishika didu, Tanya didu, Kaustuki bhi toh shaadi karke aapne pati ke saath sasural gayi nah..
Yeh rule saalon se chala aa raha hain beta..
Aur hume bhi isse follow karna padega nah..
Alag rehne se pyaar kam nehi hota.. Aur nah bhi riste kamjor padte hain..
Aur yeh baat tu toh bohot acche se samajh Sakti hain..
Chauda saal toh tum dono bhi dur rahe ek dusre se..
Aur woh bhi bina kissi contact ke..
Par usse kya tera aur Randhir ka pyaar ek dusre ke liye kam ho gaya.. Nehi nah??
Sanyukta - nehi.. Par.. (paused for a second) ek minute.. Aapko kaise pata chala ke Randhir aur main fourteen years baad mil rahe hain?? (she narrowed her eyes)
Kishor - are kal Harsh jii ne bola ke woh sab chauda (14) saal baad India aaye..
Sanyukta - kab bola?? Main bhi toh thi wahan.. Maine kaise nehi suna fir?? (she frowned with a pout)
Kishor - are meri maa... tum dono ke niche aane se pehle bola tha unhone..
par woh important nehi hain..
Important toh yeh hain ke.. Tum dono ka pyaar kam nehi huya..
waise hi agar tum humse bhi dur rahogi toh bhi humare bich ka pyaar kam nehi hoga..
aur waise bhi tu toh kabhi bhi milne aa sakti hain..
aur hum roz baat bhi toh kar sakte hain nah..
ab rona nehi bilkul...
aur yeh shaadi nehi karne bhi baat bhi nehi karegi tu ab...
Sanyukta - (nodded with a small smile) okk.. Agar society ka yehi rule hain toh..
Even I'll follow this..
I'll marry Randhir.. And I'll move to his place without making any... (she stopped speaking as she heard a familiar voice)









Person - I don't care about this damn rules of society...
all..............
(the person came out from the dark corner and neared them)







































































Chalo bye bye...
next 15th December ke baad milega...

and sorry for this boring part..
next part pe SanDhir saath honge..

target - 80 votes.. (target pura nehi kiya toh 15th ke baad bhi nehi milega 😈)

Please do vote and comment..
Thank you..

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com