Engles
Rd tip toed and enter the house the lights were off and he was relieved that his son slept and with full josh he was going but fell to the ground by stepping on something. He cursed and on his mobile flash light to see his son with a string tied to the pillar and that made him fall.
Rd grinned. Apun kaam mein busy tha isliye... hehe and hop and goes towards his son but he welcomes pillows and he dodge all those.
Ron: aap kyun aaye
Rd: apun ke nanna munna bache ko dekhnae
Ron: aap school mein meri bezati karnae aaye the Kya
Rd: nahi par apun bhool gaya woh sab tu ne bataya
Ron: agli baar mein kisi AUR ko apna papa le jaunga
Rd: par unlog ne mujhe kayi baar dekha hai na
Ron: mein bata dunga aap duplicate ho aur woh engineer mera asli papa hai
Rd shocked and ron rocked situation.
Rd: aise nahi kehte beta . Tu hi bata mein 8vi tak pada aur parth 10vi tak . Dekh mein maalik aur woh mera sevak dekha padne se kuch nahi hoga. Apun ke jaise bindass jeena .
Tumhara dost pinky doll usse apun ki baatein kitni achi lagi.
Ron: kyun nahi aap dono
made for each other Hai. Aap murder karke bhi aaye tho woh thali hi baja thi
Agli baar aap meeting mein aana hai tho acchi tarah English seekhna varan mein rent par papa launga . Yaad rakhna and leaves to his room
Rd: mara beta hai tho bikul apun jaisa hi karega. Kaha se seekun engles ab and look at his gang.
Sab unpad gadhon ko kaam PE rakha Hai apun. Kya karun apun ko pata hai ron jo tan le tha hai woh karta hai. Kya karun
Guy: bhai woh apna parth hai na woh aapka madad zaroor karega
Rd: sabash mere Sher aaj tujhe mein ek aur roti dunga iss keliye
Guy: hehe. He looks at others and mujhe chaar roti dhinkchika . All others face fell.
Later parth enter and others take him in shoulder like Maharaja. Rd smiles at him.
Rd: tujhe engles aata hai na
P: ha bhai mein 10vi tak pada Hai
Rd: tho tu ban ja mera tricher
P: bhai engles saral basha che. Do teen cheez yaad rakhna bas.
Next day Rd sees Ron going to school.
Rd: stup
Ron: huh
Rd: engles stup manae ruk
Ron: hmmm
Rd: vaat iss ear neem aur jawab parth. Dekha engles kitni asaan Hai.
And his chamchas clap.
Ek aur
Hawa eld ari u thondi sec
Ron: slaps his forehead
Rd: ek aur ho do do. Jawab ho do do
Ron: papa yeh kaha se seekha aapne
Rd points to parth and he gives a proud smile .
P: shukriya karne ki zaroorat nahi hai hai baba
Ron: yeh english nahi Hai
Vaat iss ear neem nahi. It's what's your name. Matlab aapka naam Kya Hai. Aap ka naam parth Hai.
Rd: nahi Rd
Ron: dekha
Dusra How old are you yani aapka kitne umar ke ho. Thondi sec nahi twenty six.
Aakhri baat ho do do. How do you do.
Yeh Hai sahi English
Aur stup nahi stop.
P: Bhai lagta hai unlog ne sab badla hai . mein ne yeh seekha hai
Rd: beta tumahari schul mein galat sikhata Hai
Ron: nahi papa app ko parth uncle ne galat sikhaya. Chalo mein jaata Hoon
Aaj mere liye itna kafi hai mere sar dard ke liye.
Rd: nalayakon jakar muhje engles tricher kahi se bhi lake do
At evening his men came with a gunny bag on their shoulder and they keep the bag down.
Guy: aap ke liye tofa laye hai hum and opens and a lady Rd sees her with shocked expression.
Guys are you liking and I'm not so good in typing hindi so are you understanding what I'm saying otherwise I'll type in English and u imagine the tapori language.
Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com