Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

Funny encounter

Sanyu standing near the black board and teaching ,then she hears not so good voice. A guy at the door of the class.
Guy: tricher engles
S: nooo and she gets up and look around to find it's her own home. She sighs. What a nightmare.

Oh god today is the first day for my work and that idiot came in my dreams. Why do I even think about him .

What's the time now and why didn't the alarm ring and my phone were is it .

Otherside Rd lying on the bed and calls.
Rd: apun ke do anmol ratan kaha par ho. Aajao jaldi

He opens an eye and see only Parth.

Ron kaha pe hai be.

Parth: school Bhai.
Rd : Kya . Mujhe bina dekhe gaya. Apun ka din hi karab Hai

Sanyu goes to hall and see the clock going to strike 8.

S: what the hell. Today it's my first day and I'll be late . First impression is the best one but I guess my luck itself is bad.

Oh how can I forget. Pinky her school , where is she.

She goes to rooms and sees a paper kept on the table.

Sanyu opens it's a letter from pinky.

Mom don't worry. I got ready by my own afterall I'm a complan girl. I did brushing don't worry and did a quick bath,wore the correct uniform,kept the books and my food Ron will bring I called and said to him. That's it. Bye mom

S: Ron that rowdy's son. How can I forget he is my fake hubby for that tapori.

She didn't wish me luck for my new job.

Then when she was folding she saw at the back of the paper.

Mom how can I leave you by not giving my all the best and muahh . Love you Mom and be the best.

S: I love you too my doll.

Sanyu freshen up and looks for her mobile.

Other side Rd comes to the centre hall and takes his seat on the couch.

Rd: Ron apun ko bina bataye chala gaya
P: koyi baat nahi bhai
Rd: kaise gaya woh
P: mein leke gaya
Rd: accha Kiya. Par woh cheez baja kyun nahi
His chamchas saw him as a alien.
Rd: abey nalayakon woh jise hum baat karte hai
P; phone
Rd: ha wahi phune. Chal dhundke lao

Including parth all started to search and Rd like Maharaja was sipping his tea.

Rd: waah taj kahi ye

Parth came with something hidden in his hand.

Sanyu house she saw the broken phone and there parth handed Rd his broken one too.

The background music

Sheesha ho ya Dil ho
Aakhir toot jaata hai

S: my 20k
Rd: apun ka 20 hazar. And started to laugh
S: what will I do. I'm late to office and this. How will pinky contact me . Let me take this and buy a basic one
Rd: ala re ala apun ko i phune saat ala and dance . Along with him others too dance.
P: Bhai aap bhi nah. iPhone 7
Rd: wahi saat iphune . Apun woh karidega

He gets ready and takes his mobile which has only scratch on the screen.

Rd: abey nalayakon apun ek baat batana bul gaya. Woh nah ek bada woh lagana
P: board
Rd: ha.uss par likh na engles bolnae wala rowdy ke liye sampark Kare Mera phune ka number dena theek hai sab buddhu wale samaj gaye
P: Bhai kaun hai woh jo aapko sikhane wale Hai
Rd: apun ka chamak challo woh masterni
P: aaj to unka kaam hai nah woh bade jagah par
Rd: ha. Woh kaam karegi mein baaju mein baith Kar engles seekhunga. Apun ka dimag tez hai. Ek baar sunayi de tho kabhi nahi bhoolunga. Chalo sab kaam par lago. Apun chalta hai

All nod their head.

P: par Bhai mein acche se likhunga woh board.
Rd: tum pade likae ho par yeh bard tho tumse bhi zyada pada likha acche se karega . Theek Hai bhai
P: mein appse katti
Rd: oye pushpa athe waqt mein gola leke avunga
P; kala katta
Rd: chalo Hass kar vida Karo
P: eeee

Rd reach a mobile shop and he bumps into another person and sees it's sanyu.

S: oh no
Rd: aap yaha. Mera din dhany hogaya
S: aur mera bekar

The shopkeeper sees sandhir and smile.

Shop: Kya chahiye
Rd: arey akal ke andhe yaha phune hi bejthe ho nah tho woh lene aye hai. Bewakoof
S: can you get this repaired and show the broken one
Shop: no madam
S: can you show me some basic ones
Shop: sure

Rd: engles tricher apun se Kya hogaya Jo aap hamesha ghurthi ho
S: Mera utnae burey din nahi aye
Rd: aap na bahut chalu ho
S: aur tum tapori
Rd: sanyukta ji aap jaise mujhe bana bhi nahi chayiye
S: she frowns

A couple was standing there and smiled seeing sandhir fights.

Couple: tum dono ek dusre we bahut pyaar karte ho
Sandhir: kya
S: mein aur iss tapori se
Rd: apun aur iss engles dayan se
Couple: jaha pyaar hot hai wahi jagde hote Hai. Kitne acche lagtey ho . Ab sula bhi kar lo pati patni mein aise choti takrar hota Hai. And they leave

Sandhir was dumbfounded.

Rd: apun aur Sanyukta ji see shaadi. Haha
S: muhje bhi koyi pagal kutte ne nahi katta ki tum se pyaar karlun
Rd: apun ka iss chand sa roshan chehre par bahut saari ladkiyaan marthi hai
S: mujhe jeena hai tho apna chehra apne paas hi rakh lo
Rd: mujhe bhi koyi shauk nahi Hai. Aap jaise chapad chapad bolne wali se shaadi karna ka
S: tho kisne kaha kar ne ke liye. Mujhe tho tumhara naam bhi nahi pata
Shop: aap inne nahi jaante. Yeh tho ran
Rd: paramBhai hai mera naam
S: woh kaisa naam Hai . Aur ek rowdy me liye
Rd: aisi kiss kitab mein likha Hai ek gunday ko param naam nahi rakhte
S: mujhe tumse baat nahi karni

Shopkeeper comes close to Rd.
Shop: aap randhir bhai Hai nah phir
Rd: mein Rd hoon woh hum dono ko pata Hai. Par uss ladki ko nahi pata mein Rd hoon aur jo Rd usse pata hai woh mein hi Hoon woh bhi usse pata nahi
Shop: kya
Rd: kuch nahi
Shop: bhai aap ko
Rd: mujhe ek I phune saat Dena
Shop: huh
S: it's iPhone 7
Rd: sahi pakde Hai

She smiles and call him​ pagal.

Rd: apun ko dekh kar hassi . Pehli baar . Dhikchika dhikchika

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com