#ParshAreOfficial
divya011995 here is ur OS.. See I'm a very good girl.. 😉😉
Jaldi jaldi me likha tha.. Please ignore mistakes please..
"aaj toh tere mere pyaar ke charche
Har zuban par.." Harshita sang
"sab ko maloom tha, par aaj confirm
Ho gaye.. " Param too joined her
Hahaha.. They shared a hearty laughter..
After sometime they became breathless and stopped their laughing session..
"humne nah pagal kar diya hai fans ko aaj"
Said Param catching his breath..
"huu?? Humne nehi tune kiya hai sab..
TOI ko tune bola hai.. Maine kuch nehi kiya.. Meko toh nah tu mat fasa in sab me.. "
Harshita said casually..
"accha.. maine kiya hai nah sab.. Toh jake tweet kar deta hu ke it was a prank.. Sach nehi hai yeh.." Param teased her
"are nehi.. Pagal hai kya tu..?? " Harshita said shockingly..
"kyu?? " Param asked innocently (fake)
"woh.. Humare fans.. Haan humare fans ka heartbreak ho jayega nah.. Issiliye"
Harshita mouthed fumbling..
"haha.. Harshi tu kitni bholi hai.. Hahahaa "
Param started laughing..
"are pagal yeh nah mere zindegi ka sab se bada sach hai.. Isse main fake kabhi bol hi nehi sakta.." Param stated..
Harshita blushed hearing his genuine comment..
"koi kuch zyada hi blush kar raha hai aaj kal.." Param teased..
"Ohh please.. Tu toh is bare me bol hi maat.. Sare ke sare IVs me mera naam sunte hi blush karna suru kar deta tha.. Aur abhi mujhe bol raha hai..
Tu nehi bhi bolta nah tab bhi sabko sab pata chal jata tere harkoton se.." Harshita mocked him..
"jaise tu toh khud ho badi control karti thi..
T
eri harkaton se pata chal jata hai sab.."
Param mimicked her..
"mere emotions nah genuine hai.. Aur genuine chizen chupti nehi.. Samjhi?? "
Param added proudly..
Harshita chuckled.. "haan haan.. Raja jii samajh gayi main.. Par ek baat ki confusion hai abhi bhi.." Harshita said..
"haan meri confuse soul bol kya confusion hai tujhe I'll clear all" Param said..
Harshita smiled a little..
"woh tune all of sudden yeh baat reveal kar di.. Matlub achanak se.."
"cause Parsh are real.. " Param cut her in between..
"kya??" Harshita sounded confused
"dekh SanDhir ke wajase hum ParSh nehi bane jo sandhir ke saath suru huya aur sandhir ke saath khatam..
We are beyond all this.. Him Sadda Haq ke pehle bhi saath the aur lifetime saath rehenge no matter what..
Kuch logon ko yeh baat samjhana tha..
Tere ko lekar bakwas aur nehi sunna meko"
Param said seriously..
"par mujhe kuch fatal nehi padta hai in sab baton se.. Aur hume toh pata tha hi nah ke yeh sab hoga.. Fir why are you so bothered by those shits..??"
"nehi harshi mujhe nehi pata tha...
I just thought ki fandoms ke bich issues honge.. But I never thought that they would drag you in their nonsense.."
Param said angrily..
"accha baba shant ho jaa ab.. Gussa maat kar.."
"hmm" Param hummed
"accha param yaad hai fans ne bola tha ek baar bol do parsh are real toh they will trend #parsharereal ??"
Harshita changed the topic to cheer him up
"haan yaad hai.. And they are trending it now.. "
"haan.. Sirf #parsharereal hi nehi #ParshAreOfficial and #Parsharesoulmates bhi trend kar rahe hai.." Harshita giggled
"pagal hai yeh log.. Abhi parsh pic ke liye bhi request karenge" Param chipped..
"toh dede nah PARSH pic" Harshita said casually..
"naaaahhhiii.. Bilkul bhi nehi.." Param sang..
"kyun??" Harshita asked
"woh bas aise hi.." Param mouthed
"OK.. As your wish" Harshita shrugged her shoulders..
"par meko nehi pata tha ke tu jelo tha.. Kabhi bataya hi nehi tune.." Harshita added..
"haan ho jata tha jealous kabhi kahi.. Par meko jelo maat bol harshi.." Param faked anger..
"main toh bolungiiii" Harshita teased
"yahi baat nehi pasand hai meko tere.. Issiliye nehi bataya teko jealous hone wali baat.. Har bar suru ho jati hai.. Meko tease karna kya tera favorite kaam hai.. Haan??
Kitna marta hu main.. Fir bhi nehi sudharna hai nah tujhe.. Jelo bola nah toh dek..."
"I love you.." Harshita cut him in between
"huu.. "I love you too" Param said softly..
Harshita smiled shyly.. "accha tu nah abhi so jaa.. Bohot late ho gaya hai.. Tired bhi hai.. Aur teko nah acche nind ki Bohotttttt zarurat hai.."
"hmm" Param said sadly..
"oye sad nah ho.. kal chutti hai.. no shoot..
Main ayungi terese milne kal.." Harshita chipped cheerfully..
"sacchii??" Param asked excitedly
Harshita chuckled.. "haan babba"
"aab soja tu.. Bbye.. Goodnight" Harshita wished him..
"good night.. Love you.." Param said
"love you too.." Harshita said and disconnected the call (now don't ask me why Param didn't drag their conversation longer.. I don't know 😛🙈)
After talking to each other till midnight..
ParSh welcome a good sleep where the whole ParSh famdom was wide awake and trending #ParshAreOfficial.. They are happy, content and satisfied with each other..
Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com