when Friendship won
"ji main aapko pasand nai kar sakta "
Aur main jan sakti hu kyu? "
"Kyunki Aap ne muze chai samose nai khilaye... Main toh marriage hi isliye kar raha tha ki chai samose mile :p "
"Oh itni badi bat...abb main kya karungi..haye main toh lut gayi barbad ho gayi..log kya kehenge? Unhe lagega muz main hi problem hai...aur mere bapu ka kya hoga ?? "
"Yeh pehle sochna chahiye tha.. tumhe kya laga tum CCD main bulaogi aur hum man jayenge?? Itne salon main itna pata nai ki main tumse nai chai se mohbat karta hoon ???? "
"Humne toh sirf pyar kiya tha janab..bewafai toh apne ki... Kya mera pyar us chai ki jagah nai le sakta?? Kya mere kumkum ka bhagya itna kamjor hai??? Haa? "
"Pyar ka pata nai..per haa tumhari dosti jaroor jit gayi mere chai ke upar...kumkum ka bhagya and all pata nai per itne salon ki memories ki takad bahut hai meri jan".
"Toh aapko yeh rishta qabool hai mr. BFF? "
"Qbool hai mrs. BFF "
And whole cafe filled with laughter when friendship won over love...
Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com