Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

Part 6

Sanyu looked at the person & he was none other than Randhir who was kissing her ferociously. She tried to get rid of his grip...but unfortunately he was much more stronger then her...

Atlast  she tried her best & kicked him on his stomach... Due to which he fell down...
"How dare u Randhir sir?"... She asked  feeling disgusted at his deed...
"Toh tum kya kar rhi ho haan!! Subah se muje ignore kar rhi ho...kyun? Aakhir Kia kya hai Maine...aakhir Jo mere dil mein that wahi toh bataya hai Maine tumhe...toh phir kyun kar rhi ho yeh sab?"...asked randhir getting up...

"Dekhiye sir main aapse iss baare mein koi baat ni karna chahti...muje jaane dijiye plz"... Saying this sanyu was about to leave... When he pinned her on the nearby wall & asked...

"Kissi aur se pyaar karti ho?"...
"Aap yeh kya bol rahe ho sir?"... She asked
"Jo puch raha Hun usska jawab doh pehle...do u love somebody else?"... He asked again
"Noo...!!"... She replied getting irritated
"Then...mere sawal ka jawab kyun ni derahi ho?"...asked Randhir

"Randhir sir baat wo nhi hai...main kisi aur se pyaar Ni karti isska Matlab yeh ni hai k main aapse pyaar karti Hun...aur main aapse pyaar karneka soch v ni Sakti kyunki mujme aur aap mein zameen asmaan ka fark hai...aapka aur mera status bilkul alag hai aur aapka status match karneki naahi meri koi aukaad hai aur naahi kavi hogi!"... She said

"Sanyu pyaar aukaad ni dekhta...pyaar humesha apni jagah bana leta hai... Jaise k tumne mere dil mein apni jagah banali hai...plz sanyu...muje 1mauka de doh...I will make u fall for me...I promise!!"... He requested
"Randhir pyaar zor zavardasti se ni hota...pyaar dil se hota hai!!"... She said

"Hoga, zaroor hoga!! I promise but just give me 30days...I swear k agar tumhe mujse pyaar ni hua in tees dino mein...then I'll never ever force u..."..he said
Sanyu thought something & then replied..."ok...but only 30days...!!"

"Thank u...thank u so much!!"... He said...while she led her feet towards outside thinking..." Tum kavi ni jeet paoge Randhir... I'll never ever fall for u...as I can never ever match to your level!!"

While, on the other hand Randhir said to himself... "Main tumhein apna bana kehi rahunga sanyu...but usse pehle muje kuch important kaam karne padenge..."
Saying this he left...in order to execute his sanyu manao mission!!

Thank u

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com