Part 1
At agrawal mansion:
All were busy in preparation to welcome shekhawat family who came to saw her daughter Sanyukta for the wedding..
jldi kar ldke wale aate hi hoge.. N taniya plz isse thoda ache se ready krna.. Girl lgni chahiye... Anju chuckled..
Maa.. Sanyu glared..
OK mjhe ghurna band kr or ja jldi isse phle ki harsh ji n renuka ji aa jaye... Anju said n left...
Chal madam ab to aunti ne v mjhe permission de di... Ab tera kya hoga sanyu... Taniya smirked...
Mera to pata nhi BT agar tune mjhe pr apna experiment kiya na to tera main bahut kuch kr dugi... Sanyu said went toward her room..
Kya.. Taniya shouted dramatically...
Apna drama band kr or jldi meri help kr before that wo log aa jaye... Sanyu said while took a glance to those dresses n jewelry while kept over her bed..
Someone looked soo excited.. Taniya teased her..
Shut up Taniya... Sanyu glared her..
After an hour..
Now done.. look at urself Sanyu u r looking dam beautiful yr.. M truly speaking yr agar main ladka hoti na tu tujhse aaj hi shadi kr leti... Tanya exclaimed while applied the mascara on her laces..
Kya kuch v bolti hai tu..or agar tu mjhse shadi krti to tere romeo vishad ka kya hota.. Sanyu chipped while took a glance to herself in mirror...
Not bad.. She chipped..
Omg omg sanyukta agrawal appreciated me.... Tanya beamed..
Stop flying m not appreciate u.. M appreciate myself... Sanyu smirked..
Huhh, how mean u r Sanyu... God knows jiju ka kya hoga tujhse shadi k baad.. Tanya said..
Jiju excused me.. Pata nhi papa ne kis chomu ko select kiya hai.. N let me clear u main sirf papa k liy usse milne k liy ready hue hu.. Sanyu took cleared her side.. Tujhe jo krna h kr BT don't say him chomu.. Never..
Tanya pretend..
May I know why its bothering u.. Sanyu raised her brow..
Actually last night I had goggle about him n u don't know Sanyu how much hot he is.. He has handled all business single handed.. N u know what last yr he won best Ceo award.. N u know what..
Shut up Tanya... Sanyu put a fullstop on her blubbering..
Sachi bol rhi hu yr agar main vishad se pyar nhi krti na tu uncle se bol deti ki tujhe goli mare or meri shadi usse krwa de..he's such soo hot n cute yr.. She said dreamily..
Tanyaaa... She shouted in disbelief.. Thus she passed a big grin to Sanyu..
BTW mere pass uski pic hai.. Le tu dekh le... Tanya said while opened the galary folder in her phone..
No thanks.. Main niche ja kr dekh lugi.. Sanyu said while threw her cell on bed..
O yeah I forget that tujhe tu live dekhna hoga na... Tanya teased thus she rolled her eyes..
Just then anju came there n informed them that shekhawat's reached there..
Plz drop ur review guys Do I continue or not 😊
Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com