Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

Part 20


She grabbed the water jug to nearby table n poured it over him..
Kaun hai... He get up in a jolt n found her stand there....
What r u doing here n 
What the hell was that... He frowned....
How shameless u r Rd u r asking to me... What m doing here.. U tell me what was she doing here... She snapped..
She.. Who she.. He asked annoyingly..
Who she.. U asking to me Mr randhir Singh shekhawat.. Ye to tumhe better pata hoga..I know tumhare liy emotions n pyar ki koi value nhi hai BT atleast vidhushi k bare mei to sochte jo tumse pyar krti hai..... BT u know what u just luv ur self n ur needs... She said angrily whereas he was mum.. Actually he was hurt to her words..
U r disgusting Rd.. U r disgusting.. I just wish vidhushi tumhari in harkato k bare mei jaan jaye... She said in anger then left..BT their all convo was heard by vidhushi who had became angrily...
Sanyukta... Vidhushi snapped while make her turned around..
Kya hua vidhushi.. She asked..
Kya hua.. How could u talk to him like that sanyukta.... She snapped..
Look vidhushi tum nhi janti.. Shut up sanyukta.. Before sanyu say further vidhu cut her off in mid..
Or tum kitna janti ho usse.. Kya janti ho uske bare mei.. Jo tum usse judge kr sako.. She snapped..
Kuch nhi janti tum uske bare mei agar janti to usse wo bol kr nhi aati jo tumne bola hai...she added ..
Main jitna janti hu usse wo kafi hai or kuch nhi janna mjhe uske bare mei.. Or acha hoga tum bhi uska asli chehra dekh lo... She spat back..
Jo ldki khud ki life ki decision nhi le skti wo kaise kisi ko judge kr skti hai.. N u know what sanyukta at least mjhe apne frnd ko smjhne k liy kisi k zarurt nhi.. She said..
What do u mean... She asked shockingly..
Come on sanyukta ye tum v janti or main v that u loves him.... Vidhushi said sarcastically thus sanyu gasped to heard that ..
Ye Sach nhi.. She chipped while turned around..
Agar ye Sach nhi hai to q ro rhi thi kl Hume corridor mei dekh kr.. Q... Qki tumhe bura lga mjhe or Rd ko ek Sath dekh kr.. Tumhari shadi hone wali hai BT tumhare face pr wo khushi q nhi hai jo ek bride k face pr hoti.. Vidhushi questioned ..
Kya bakwas kr rhi ho vidhushi aisa kuch nhi hai.. She fumbled n her eyes became build up to hears the truth which she was trying to hide to everyone..
Tum sb se jhoot bol skti ho sanyukta BT Apne aap se nhi..she said..
Main koi jhoot nhi bol rhi smjha tumne.. Or tumhe koi misunderstanding hue hai.. I don't luv him.. Got that...main parth se shadi kr rhi hu or Rd tum se.. Right... N most important we all r happy.. then why r u giving me this lecture.. She snapped while gulped the lump....
Right tum parth se shadi krne wali ho BT hum shadi nhi krne wale.. Vidhushi confessed..
What... She asked shockingly..
Yeah bcz we r just frnds.... N moreover he luvs u.... She said making her gasped..
Its not possible.. She stammered ..
It's possible sanyukta or wo sb natak tha jo Rd ne kiya... Wo to sirf RDX se pyar krta hai.. I thought his RDX luvs him too BT I was wrong...vidhushi chipped then left.. Behind leave her in tears..

BTW Rd wo ldki kaun thi... Vidhushi raised her brow.. Then Rd shot a hard glare at her..
Sbka dimag kharab ho gaya hai bola na koi nhi tha mere room mei.. Main to so rha yaha ki rdx ne aakr pani daal diya or mjhe hi sunane lgi.... He let out his frustration..
Kahi tu to mere sath prank nhi ki hai.. He asked suspiciously..
I swear Rd maine kuch nhi kiya... She chipped while pinched her throat..
BT wo thi kaun... Vidhushi thought..












Keep Voting
Keep Supporting 😊

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com