Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

PART 28

Here is the new chappy..
Read a please let me know your views..
Happy reading..















SLEEP OVER


After a few days of SanDhir three months friendship anniversary the whole gang members were doing some planning and  plotting....
Sanyukta also was involved in it..
But.. But.. Our Randhir hadn't a single idea of that plan...
All were sitting on the tender grass of their school garden....





Tanya - so it's final..sleep over at my place..
Mom Dad is out of town for some business purposes.. So no one will be there except my caretaker aunty...
Aryan - and she Kumbhkarn ki behen.. Ek baar soo gayi toh kitna bhi loud music ho.. Nehi uthegi...
All (except Randhir) - Hahahaaaa..
Ishika - done fir... Tanya ka ghar..
Rehan - ab sabke liye works bhi distribute kardo maate.. (joined his palms and said to Ishika)
Ishika - sure..

Ishika started giving responsibilities of certain things to everyone..
But as usual chota badmas Sahil was not interested in his didu's bossy talks..
So he started looking here and there casually not paying any attention to Ishika's instructions...
And he found that his Sanyu didu was also lost somewhere..
Sahil poked his in finger in Sanyukta's arm..
*no response*
Again poked..
*no response*
Poked a bit hard...
*still no response*




Sahil - aaahhhhh (screamed) Sanyu didu stone ban gayiiiiii....


Because of Sahil's scream Sanyukta's chain of thoughts broke...
No one got Sahil's word so they stared at him..



Sanyukta - what?? Kya bol raha hain..
Parth - haan chote.. Sanyu stone ban gayi..
Matlad kya hai iska??
Sanyukta - hain?? Stone??
Ishika - Sahil speak up..
Sahil - are Sanyukta didu..didu (Ishika) ki baat nehi sun rahi thi..
Toh I poked her.. Aise aise.. (Sahil again poked her like before)
Par unhone koi bhi response nehi kiya..
All (expect Randhir) - hahahahahaha...
Vidhushi - pagal ladka.. She was zone out..
That's why she didn't respond..
Arpita - hahaha... Response nehi kiya toh didu Stone ban gayi...
Haha.. Hahahaha.. Kuch bhi Sochta hain tu..
Aryan - haha.. Chalo bas.. Ho gaya.. Ishu didu.. Aap continue karo..
Ishika - haan..
Rehan - ek minute Ishu..
Sanyu.. Baccha... aap kahan khoye huye the??
Sanyukta - woh bhaiyu.. I was thinking about Randhir..
Iski face dekhne layak hoyi nah.. (said dreamily)
Vidhushi - haan toh toh hain..
Ishika - Randhir ka amused face dekhne ke liye we need to plan..
So let's do that first...






Ishika narrated the whole plan..gave instructions.. And assigned everyone...




Ishika - so everyone got the plan right..
Kaustuki - didu.. I've some doubts..
Ishika - yes Kaustu.. Say nah.. Kya doubts hain??
Kaustuki - didu.. Tanya dii ke ghar toh sab honge.. Randhir bhi.. Aur correct time se pehle Randhir ko kuch pata nehi chalna chahiye...
Fir Randhir ke rehte hum sab arrangements kaise karenge??
Jignesh - haan.. Kaustuki ne bilkul sahi kaha.. Randhir Bhai ke hote unke samne toh hum kuch bhi nehi kar sakte..
Rehan - ek kaam kar sakte hai.. Sab hall me Randhir ke saath rahenge.. Aur koi doo log backyard me arrangements kar lena..
Tanya - nehi bhaiyu.. hum me se koi bhi absent rehega nah. Toh Randhir ko shak ho jayega..
Ishika - yup... She is right Rehan..
Sanyukta - (with a tensed face) fir ab kya hoga..??
Aryan - ghabra mat baccha.. Kuch nah kuch toh solution zarur hoga..
Yo Yo - ohh jii main kya bol raha tha...
Sleep over ke liye sab ko 8pm me Tanya ke ghar aane bola hain... Kyun??
Dhamal aur masti ke liye.. Par humara main plan toh kuch aur hi hain..
Toh ek kaam karte hain..
Randhir ko bolo noo (nine) baje Tanya ke ghar sab aayenge... Aur woh bhi 9 baje hi aaye wahan..
Par hum sab che (six) baje pohoch jayenge aur sari taiyari Randhir ke aane se pehle hi kar lenge...








Yo Yo finished giving them his idea..and was waiting for their response..
But it didn't come...
All were just gawking at him like he had grown two horns on his head..






Yo Yo - (grinned nervously) main toh aise hi bol raha tha...
Plan accha nehi laga toh.. Chod doo..
Mitti dalo....
(all got up from their places and approached Yo Yo)
Menu pata hain bakwas plan tha.. Par please marna mat.. (said in a frightened voice and covered his head with both of his hand and shut his eyes tightly)
All - Yo Yo.......... (screamed)






Yo Yo thought that they would hit him for giving the so called idiotic idea..
But all hugged him and thanked him for his idea...






Tanya - tu toh best hain..
Aryan - haan.. First time Yo Yo ne kuch sahi bola..
Ishika - Hahahaaaa.. Woh toh hain..
Sanyukta - thank you so much bhai..
Yo Yo - (smiled shyly) hehe.. Welcome jii..







And they did a group hug....






Randhir - mere bina hi group hug.. That's not fair (made a pout)
Parth - tu bhi aaja bhai...







Randhir ran to them and hugged them...
After a minute they broke the hug...






Randhir - BTW yeh group hug kyun??
exams ke dates final ho gaye issiliye kya?? (chuckled)
Parth - kyaaaa....??? Exams ke routine aa gaya??
Randhir - abhi notice board pe dekha..
15th se start hoga half yearly examination..
Yo Yo - Kya yaar.. I hate exam..
Vidhushi - ohh hoo guys.. Aap sab nah kuch zyada hi tension lete ho har baat pe..
aage ka socha karo..
Kaustuki - means??
Vidhushi - are exams ke baad exhibition bhi hoga nah..
Kaustuki - are haan...
Randhir - exhibition?? Kab?? Notice board pe toh sirf exam ke dates hi likha hain..
Rehan - after exam principal sir will announce it...
Randhir - aap sab ko pehle kaise pata??
Sanyukta - woh Randhir half yearly examination ke baad 2nd Friday aur Saturday ko science and arts exhibition hota hain har saal.. That's why we know about it..
Randhir - ohh..
Sanyukta - exam aur exhibition ki baat chodo.. Abhi toh hum sleep over karne wale hain Tanya dii ke ghar 7th September ko matlad kal raat ko...
so noo (nine) baje pohoch jana Tanya dii ke ghar..
Randhir - yup.. Sure... I'll be there (happily)













































Do vote and comment..
Thank you..

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com