Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

PART 32

Today I won't say anything..
I'm really upset about the response..
Read the note at the end..















JUST FORGET THE PAST


Vidhushi - hashh!! Finally yeh exam ka the end huya (said while they were going to canteen after their last paper)
Parth - haan.. Finally khatam ho gaya.. Waise Vidz tu pass toh ho jayegi nah?? (teased her)
Vidhushi - (angrily) kyun be tujhe kya lagta hain main fail ho jayungi..
Parth - par maine aisa kab bola..
Vidhushi - abhi toh bola tune.. Aj nehi chodne wali main tujhe..





And Vidhart started fighting...




Kaustuki - (yelled) stop it guys..
Yeh dono (Pointing towards SanDhir) kya kam the toh tum dono ne bhi fight karna chalu kar diya
Sanyukta - what..!! Hum kab lade..?? (in a shocked expression)
Vidhushi - (gave a do-you-have-short-term-memory-loss wala look) yaad karo Prince Charming ki Princess.. School me Ron ke initial days pe kitna chidti thi hun usse...







Hearing that Sanyukta's face fell..
Randhir noticed that and immediately diverted the topic..







Randhir - kya Vidz.. Tu bhi kya baat leke beth gayi.. Woh sab purani baatein hain..
Let them be..
Now let's go to canteen.. Baki sab humara wait kar rahe honge wahan..
Kaustuki - he is right.. Let's go..








All took long steps towards the canteen.. But Sanyukta took baby steps only and hung her head low..








Randhir - kya huya..?? Canteen nehi jana..
Sab toh chale gaye.. Tumhe yahi khade rehna hain kya??
Sanyukta - huhh?? (looked up to see everyone already left the place)
Randhir - areehh..!! Itna kya soch rahi thi ki baki logon pe tumhara dhyan hi rehi gaya.. (said smilingly)
Sanyukta - woh Randhir..
*pause*
*sigh*
Nothing
Randhir - jo baat pareshan kare uss baat ko dil me nehi karte...
Bol do jo bhi hain tumhare dil me..
Sanyukta - I'm sorry Randhir...
Boh..bohot pareshan kiya karti thi nah main tumhe..
Randhir - nehii.. Pehle toh nehi karti thi.. Par ab zarur karti ho..
Sanyukta - matlab?? (asked cutely)
Randhir - matlab ki tumhe sad dekhke nah main sabse zyada paresan ho jata hu..
Please... Please please Princess.. (cupped her face)
Bhul jayo jo bhi huya tha pehle...
Abhi hum dono saath hain nah..??
(Sanyukta nodded)
Khush bhi hain hain nah..??
(Sanyukta nodded)
Toh yahi important hain... Pehle kya huya woh sab mayine nehi rakhti..
Samjhi???
Sanyukta - (nodded) Hmmm..
Randhir - Hmmm.. (Randhir mimicked her and she smiled)
Ab canteen chale snowy cloudy ki masi jii..
Sanyukta - hehehe.. Haan chalo...
And I like this new name...









As soon as they reached the canteen everyone fired their questions on them without letting them a chance to explain..
"kahan reh geye the tum dono.."
"yeh sab toh itni der pehle aa gaye fir tum dono kahan the.."
"kya kar rahe the.."
"kahan chale geye the.." etc etc....









Sanyukta - guyssss (lil loudly) bolne toh do humhe..
Aryan - ohh sorry sorry.. Bol kahan the tum dono..
Randhir - bhai woh.. (Sanyukta stopped him)
Sanyukta - I went to washroom.. Sab toh chale gaye.. Issiliye Randhir wait kar raha tha mera..
Rehan - oh.. That's why you guys are late..
Chal koi nehi...
Yeh le kuch khaa le.. (forwarded a grilled sandwich)
Bhook lagi hogi nah paper likhke..
Sanyukta - haan... (she started munching on the grilled sandwich)
Tanya - waise Vidu tune notice board check kiya kya...
Vidhushi - nehi dii.. Kyun..??
Ishika - lo bhaii.. Jo iske liye sab se zyada excited thi ussi ko kuch khabar nehi hai..
Sanyukta - kis baat ki khabar didu??
Yo Yo - ohh jii 11th aur 12th November exhibition hain...
Vidhushi - Kyaaa... (yelled excitedly)
Ishika - haan Vidu...
Vidhushi - eeeee... Suna sab ne exhibition hoga... Yaaayyyy....
Sanyukta - yaayy... Randhir ka first exhibition.. (turned to Randhir) bohot maza aayega..
Randhir - yup.. Bohot maze karenge hum..
I'm very excited..
Parth - hona bhi chahiye...
ASD ke tarha yeh bhi grand hoga..












Sanyukta's POV

Haan.. Grand..
Exhibition ka toh pata nehi par I'll definitely make our friendship grand..
ASD pe I was forced to team up with you.. But this time we'll make a team with all my will..
Hum saath me mil kar project aur model ready karenge..
Last time sirf aur sirf mere stupidity and idiotic nature ke wajase hum dono saath me enjoy nehi kar paye..
Par iss baar yeh golden opportunity main haat se nehi jane dungi...
I'll make it up to you...
And it's a promise to myself..









Randhir's POV

ASD changed the whole equation of our relationship...
Hack..!! We became friends...
And now she is my bestest friend...
My Princess..
I'll always be grateful to ASD and Vardhaan Sir.. And and that guy also because of whom the glass fellow from my hand..
Well yeah I really felt bad when Sanyu was crying because of me but I just couldn't ignore the feeling of wanting...
The way she took care of me I felt overwhelmed...
I'm sure like ASD this exhibition also bring us more together...
And I'll be careful so that my Princess doesn't get hurt.. Neither physically nor emotionally..











Both of them wished to keep each other happy...
But little did they know they were just puppets of the Almighty..
What they wished.. Why they wished was nothing to the Destiny..
Only that would happen which was bound to happen..





























































































I'm really upset with you guys..
You didn't even complete the target..
Still I'm posting this chappy because of those people who always vote and comment..
silent readers please at least do vote yaar..


Ab toh 28 votes ke baad hi new chappy milegi...
Complete the target of previous chappy and this chappy..
Then only I'll post next chappy..




Do vote and comment..
thank you..

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com