Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

PART 38

May be you will get confused about the new characters..
So please have patience and read the author note at the end..
Your confusion will be vanished after reading that...
Till then enjoy..

And please try my new SanDhir ff
"His Drunken Queen"


Happy Reading..




SANYUKTA LOVES RANDHIR



A lots of hustle bustle were going in the mansion..
Every servant was busy doing their assigned work - cleaning, cooking, decorating..
The whole family was super happy and excited.. Well may be a bit nervous too..


But in the same mansion someone was sitting on the floor of a room.. A dark room..
Some pictures, letters and some chocolate wrappers were placed on the bed..

And the princess was shedding her tears..

"you know nah.. I only love you..
Please aa jayo wapis.. Aur nehi hai himmat mujhme..
Aa jayo please...
Maat karao itna wait..
Please aa jayo.. Please..."
...and she started crying profusely...



That time someone was passing by the Princess's room and heard her muffled cry..
But she didn't take it seriously thinking that she might be scared and didn't want to leave her parents she was crying as today the boy's family would come to see her..
And went to kitchen..



Upon entering into the kitchen she saw another person was crying silently while chipping some vegetables...



Someone - areee Rupa dii... Aj ho kya raha hai.. Itna khushi ka mouka hain aj aur aapni sab roo rahe ho..
Yahan aap aur wahan room me meri nanad baisa..
Rupa - (wiped her tears hurriedly) are Gauri bahu jii aap.. Aap yahan kyun aa gayi..
Kuch chahiye toh mujhe bula liya hota.. (said without looking at Gauri)
Gauri - kuch nehi woh main chote papa ke liye tea banane aayi thi..
Woh thode tensed hain nah ladke wale jo aa rahe hain unki Sanyu ko dekhne... (and started tea)
Rupa - woh.. Sanyu rooh rahi hain..
Gauri - haan.. Dar lag raha hoga berachi ko nah.. Sayad issiliye roo rahi hogi.. (said casually)
Rupa - nehi bahu jii.. (sobbed) dar nehi lag raha hain usse.. (sobbed) woh baat kuch aur hain.. (sobbed)
Gauri - (stopped her work hearing Rupa's sob) kya huya dii.. Aap roo kyun rahi ho..
Aur Sanyu ko kya huya?? Mujhe puri baat janni hain.. (Gauri said worriedly)
Rupa - woh Sanyu bitiya Randhir se pyaar karti hain..
Gauri - (confused) Randhir..?? Kon Randhir??
Aur chote papa ne toh Sanyu se pucha bhi tha ke usse koi pasand hain ki nehi jab choti maa rishte ke liye Sanyu pe zor de rahi thi..
Par uss time toh Sanyu ne kuch nehi bola..
Rupa - kaise bolti woh kuch.. Aur kya bolti.. Jab usse khud hi Randhir ke bare me kuch nehi pata..
Gauri - matlab??
Rupa - matlad chauda (14) se Randhir ka kuch aata pata nehi hain.. Sanyu sirf yeh janti hain ki woh Thailand me kahin rehta hain..
Gauri - ek minute dii..




Gauri called an attendant and asked her to give tea to Kishor..
She then dragged Rupa to her bedroom..




Gauri - mujhe puri baat suru se baatayo dii.. (sat on the bed comfortably)
Rupa - (sighed) thik hain suniye fir..
(Rupa narrated everything and SanDhir - how they met, their fights in initial days, their friendship, how they became bestest friend and lastly his sudden departure)
Bohot roti thi Sanyu Randhir ke jane ke baad.. Sab ke samne toh normal behave karti thi.. Par akele me puri raat roti rehti thi.. (she wiped her tears)
Gauri - par dii aapne toh bola ke Sanyu Randhir se pyaar karti hain..
Lekin yeh dono toh bohot acche dost hain nah.. (she voiced her confusion)
Rupa - (smiled sadly) chauda (14) saal.. Chauda (14) saal bahu jii..
Are chauda (14) saal me toh log aapne kareebi rishtedaron ko bhi bhul jate hain.. Par Sanyu nehi bhuli Randhir ko..
Randhir ke jane ke kuch saal baad Sanyu ko aisas huya ke uske liye Randhir sirf ek dost se bohot zyada hain..
Pyaar karti hain woh Randhir se..
Maine bola bhi tha aise pyaar ka koi matlab nehi hota..
Par woh nehi suni meri baat...
Bola ki har pal Randhir ke liye uska pyaar badta hi jata hain..
Aur woh aapne akhri sans tak intezar karegi Randhir ka..
Pehle pehle mujhe lagta tha ki yeh uska fitoor hain.. Par abhi mujhe yakin ho gaya hain ki yeh Sanyu ka saccha pyaar hain..
Sanyu Randhir ka jagah kisi ko nehi de payigi bahu jii.. Kisiko bhi nehi..
Woh maar jayegi par kisi dusre se shaadi nehi karegi..
Aap please kuch kijiye bahu jii.. Kuch kijiye.. (she jointed her palms in front of Gauri and started crying profusely)
Gauri - (held Rupa's joint palms) aap badi hain dii.. Aisa maat kijiye..
Main.. Main aapse wadaa karti hu dii..
Sanyu ko dekhne ladke wale nehi aayenge aj.. (wiped her own tears)
Yeh wadaa hain Gauri Omkara Agarwal ka.. (said determinedly)













(a/n Omkara Agarwal and his wife Gauri Omkara Agarwal are the youngest son and daughter in law of Kishor's elder brother Kailas Agarwal who runs a successful and famous textile business in Ahemdabaad..
Presently his elder son is the CEO of their company..
Sanyukta never had any interest in Kishor's automobile business, so she started her own business after completing her MBA..
Having no other child Kishor made Omkara the CEO of Agarwal Automobiles 4 years back.. From that time Omkara and his wife stay in Mumbai with Kishor, Anju and Sanyukta...
Both Agarwal brothers stay separately but never had any kinda envious or harsh feelings for each other..
They love each other's children like their own and always wish for the betterment of each family member..
Hence they complete a happy and peaceful family picture together..)



Hope your confusions are cleared now..
Par Gauri kya karne wali hain??
Socho... Sochoo..
Aur batayo mujhe..



Please Do vote and comment..

Thank You...

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com