Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

PART 48

Sorry for being late guys..

aacha suno sab.. please read this story
"HIS REJECTION, HER REVENGE" BY iiAnkitasharmaii
this story is just beyond amazing..
if you won't read it then you will definitely miss a awesome chance to read a unique SanDhir ff...
trust me you won't be disappointed after reading it..
add it to your reading list and then read mine...






Happy Reading..




CONFRONT




Sanyukta - (wiping away her tears) I created a big blunder by judging Randhir without knowing anything..
I.. I hurt him.. (again tears clogged in her orbs)
Ritik - it's okay Sanyukta.. Dono ki hi galti hain..
Don't worry sab thik ho jayega.. (he put his hand on her head)
Sanyukta - nehi bhai.. Sab aise thik nehi hota..
I did all these things.. So now I'll mend these things too.. (she stood up and headed towards the door)
Shivanya - are Sanyu kahan??
Sanyukta - Randhir ke pass.. Aur kahan??
Shivanya - aur Randhir kahan hain?? (she raised her eyebrows)
Sanyukta - woh Randhir...
Shit.. I don't know woh kahan hain.. (hearing her both Shivanya and Ritik started laughing)
Ritik - hahaha.. Oh God Sanyu.. Tum puri pagal ho..
Pata nehi hain ki Randhir kahan hain fir bhi jaa rahi thi..
Sanyukta - (embarrassed) hasiye mat aap dono..
Shivanya - ok ok.. Nehi haste hum.. (said controlling her laughter) par tum hain toh sunlo ke Ron.. Opzz.. Tumhara Randhir kahan hain..
Sanyukta - (her face lit up like a 100 watt bulb) you know..?? Bolo nah kahan hain woh..
Shivanya - terrace pe hain.. Go.. (and in no time Sanyukta rushed out from there and ran towards the terrace)






Upon reaching terrace Sanyukta saw a figure sitting on the artificial grass of the terrace..
Sanyukta stood there for a few seconds to normalize her heavy breath which was the result of her running session and went to the person..








Sanyukta saw Randhir was sitting hugging his knees and starring at the endless dark sky..
His tie was loosely hanging around his neck and the sleeves of his shirt were folded till his elbows..
His coat and shoes were on the ground..
Sanyukta sat beside him maintaining an arm distance..







Randhir sensed Sanyukta's presence but didn't react at all..
Sanyukta was expecting an angry Randhir and avlots of bashing..
But what she got made her more guilty..
Randhir was silent.. His face was reflecting a huge amount of sorrow..
She didn't know what to say and even how to start a conversation with him..








After a long silence of half an hour Sanyukta broke the ice..










Sanyukta - you know what Randhir.. I was correct..
You are such a big gadha.. (said adoring the grass)
Randhir - *no response* (kept looking at the sky)
Sanyukta - itne chote bacche ko koi yeh sab shikhata??
Huhh..
Randhir - (shifted his gaze to Sanyukta from the sky and gave her a Care-to-explain look)
Sanyukta - mujhe aise mat ghuro..
Kya bola hain tumne Raj ko.. Ki sab ke door knock karke disturb kare.. Princess bhi aisa karti thi..
Pata hain Raj aj yeh sab kar raha tha..
Randhir - (looked away) maine nehi bola tha Raj ko yeh sab karne ke liye..
Sanyukta - (decreased their distance a bit)  accha.. Par Raj ke khud bola mujhe that you told him this..
Randhir - (not looking at Sanyukta) Maine Raj ko sirf ek story sunaya.. Mujhe nehi pata tha ki woh aisa kuch karega..
Sorry if you got disturbed because of him..
Sanyukta - fir bhi.. Tum ek gadha ho..
Aur bohot bure bhi.. (she decreased the whole distance between them and now she was sitting exact beside Randhir)
Randhir - (smiled sadly) I know.. (and was about to get up)
Sanyukta - (immediately held Randhir's arm and made him sit again) agar kal ki tarha aj bhi chup chap meko kuch bole chale gaye nah toh main tumhe chalne layak nehi chodungi.. (said firmly looking directly in his eyes)
Randhir - (looked away and tore the eye contact)
Sanyukta - look at me Randhir.. (said with teary eyes)
Randhir - *no response*
Sanyukta - kuch nehi bolna tumhe..?? (a tear droplet escaped from her eyes and fell on Randhir's hand)
Randhir - (feeling her tear on his hand he looked at Sanyukta) ne.. Nehi.. Kuch nehi bolna mujhe..
Sanyukta - hockey stick milega kahan??
Randhir - (confused) huhh??
Sanyukta - huhh nehi.. Hockey stick.. Kahan milega bolo... (wiped her tears) mujhe pitna hain tumhe usse.. (she got up)
Randhir - (widened his orbs) kyaaaa?? Par kyun?? Fir kya kiya maine.. Kal hi toh itna mara.. Aur aj fir marna hain tumhe meko?? (he also got up)
Sanyukta - toh aur nehi toh kya haan??
Kya bolte the tum..
Hum sab tumhare friends hain.. Bohot pyaar karte ho...
Pyaar toh dur ki baat tum toh hum pe bharosa bhi nehi karte... (she said holding the fabric of Randhir's shirt in her fist)
Randhir - ai..aisa kuch nehi hain..
Sanyukta - mujhe sab pata hain Randhir..
Kyun nehi bataya hume sab kuch.. Pata hain.. Kabhi kabhi toh man me khayal aata tha ki tum bhul gaye hume..
Ek bar bata sakte the nah tum.. Kyun chupaya??? Kyun contact nehi kiya humse..?? Bolo nah Randhir.. (she hid her face in Randhir's chest and started crying hysterically)
Randhir - main..main.. Woh.. Mujhme himmat nehi tha tum sab ko yeh bolne ki..ke main nehi aa sakta wapis chaar (4) saal baad..
Sanyukta - (faced him) himmat ki kami nehi thi tumme Randhir.. Bharose ki kami thi..
Randhir - aisa nehi hain Sanyukta..
I was ashamed of myself.. I broke all promises..
Kya bolta main...
Nehi aa sakta chaar (4) saal baad.. Aur fir kab wapis aayunga uska bhi kuch nehi pata mujhe..
It's easy to say ke ek bar bol dena chahiye tha.. But it was not easy for me to confront you..
I knew koi kuch nehi bolte mujhe.. Yeh bhi nehi bolte ke mere wajese kitna hurt huye sab..
Pehle hi mere liye upset the sab.. Aur nehi hurt karna chahta tha main sab ko..
Issiliye kissiko kuch nehi bola maine..
Socha tha jab India wapis jayunga tab sab ko sab kuch bol dunga..
Aur sab se daat bhi khaa lunga.. (smiled sadly)
Par har bar mera India lautne ka plan cancel ho jata tha..
Par jab tumhe yahan dekha toh nehi rok paya khud ko..
Socha ke sab kuch bol deta hu tumhe..
Pata tha gussa hogi tum..
Main bhi ready tha tumhare gusse ko jhelne ke liye..
par tum toh itni gussa thi ki baat bhi nehi suni meri..
Aur upar se pit bhi diya mujhe..
Sanyukta - (smacked his shoulder) sacchi me gadhe ho tum..
jab me mar rahi thi tumhe tab rok nehi sakte the mujhe..
zor zabardasti suna nehi sakte the aapni baat..
Randhir - I tried to stop you..
Par fir tumne jo bola uske baad aur Kuch sunne sunane ki takat nehi thi mujhme..
Sanyukta - ko..kon si baat Randhir..?? Kya bola maine..?? (said in a chocked voice)
Randhir - you said you hate me..
sacchi me Princess..?? Sacchi me tum hate karti ho mujhe tum?? (asked like a kid while sobbing)
Sanyukta - nehi Randhir.. Please don't cry..
I don't hate you.. Tumhari Princess tumhe kaise hate kar sakti hain..
aur main toh gussa bhi nehi thi tumse..
Par..
Randhir - Par?? Par kya Sanyu?? Kyun bola aisa??
Sanyukta - woh Randhir.. Yeh sab nah mere ek misunderstanding ke wajase huya..









and Sanyukta narrated everything.. How she misunderstood Shivanya and Raj as Randhir's wife and son..
How she wanted to stay away from their happy life assuming that he had moved on..
She said she spat all those harsh words to Randhir out of hurt and anger thinking that he was cheating on Shivanya as he was there in her room at that odd hours of night leaving his pregnant wife and the brushing of their lips added fuel to her anger..

































































































precap - Randhir's reaction...

chalo pad liya nah yeh.. ab please please please Jake "His Rejection, Her Revenge" pado..

And please check out the Rapid Fire Segment of Cinderellstar (the winner of the one shot contest)
you will get it in the book named "Rapid Fire With Disha" in saddahaqcontests account..

Please do vote and comment..
Thank You..

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com