Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

Imagination

#Imagination

Param : *texts* congratulations heroine 😘

Harshi : Thank you gulaam 😂

Param : malkin yeh gulaam thanks ka nai treat ka bhuka hai 😎 bata kab treat de rahi 😝

Harshi : konsi treat be bhukkad?😂 Abhi toh bass movie mili hai. Payment nai mila.. payment ke bad treat 😏

Param : muze pata tha tu kanjoosh aurat aise hi karegi 😝 isiliye chal main hi treat de raha 😏 dinner pe chalegi kya?

Harshi : Param tu muze date pe puch raha 😱

Param : Nai date pe toh couples jate hai. & Dinner pe bff 🤔

Harshi : Haan fir thik hai. Toh agar yeh ONLY dinner hai toh main banku ko bula lu? 😝

Param : No. Nai. Never. Bas hum dono

Harshi : kyu 🤔 tune hi toh bola date nai hai 😒

Param : Haan toh muze banku treat nai deni. Paise nai hai mere pass..😑

Harshi : thik hai main banku ke paise bhar deti hu 😝

Param : 😒 per tu kyu itna banku banku kar rahi. Crush hai kya tera..hum dono akele bhi toh ja sakte 😑

Harshi : umm woh bhi thik hai 🤔 chal koi nai ro mat cry baby..I will adjust without banku 😂😂.

Param : Haan ready reh. Sham 6 baje

Harshi : usase pehle hi rahungi. Aaj vaise bhi main bahut khush hu 😍😍

Param : haan movie ki vajah se na

Harshi : ha uski vajah se bhi. Aur ankit bol raha tha ki

Param : kya bol raha tha 😱

Harshi : tum dar kyu rahe 🤔

Param : kyunki woh humesha tumhe gande ideas deta hai 😒 aur meri vat lagata hai

Harshi: nai nai. Iss bar aisa kuch nai. He was just saying you know ki movie ke sath muze shayad bf bhi mil jaye 😁

Param :bf  😱 kya kyu kaise. Reply asap..

Harshi: are chill mar. Matlab you know south ke heroes hot hote hai na..

Param : haan toh. Hero engage bhi toh ho sakta..ya meri jaise co-star mila toh😂😂
Datimg chod dosti ka bhi man nai kar5ta 😂😂

Harshi: haan toh fans hai na.banku bola waha ke fans bahut crazy hote hai. Koi hot fan mila toh 😍😍

Param : toh reject kar de. Maine bola na ab ki I am possessive about you 😒

Harshi: haan but you also said as bff. Matlab tu bas protective hai. Possessive nai. Agar banda acha ho toh tuze koi problem kyu hogi 🤔

Param : umm woh hai muze problem.

Harshi: kyu 😒

Param : woh dinner date tak soch ke batata hu..per bas hai problem

Harshi : okay 🤔

Param : chal ttyl. Scene is ready

Harshi: see you soon at DINNER😝


Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com