Imagination
#Imagination
Param : *texts* congratulations heroine 😘
Harshi : Thank you gulaam 😂
Param : malkin yeh gulaam thanks ka nai treat ka bhuka hai 😎 bata kab treat de rahi 😝
Harshi : konsi treat be bhukkad?😂 Abhi toh bass movie mili hai. Payment nai mila.. payment ke bad treat 😏
Param : muze pata tha tu kanjoosh aurat aise hi karegi 😝 isiliye chal main hi treat de raha 😏 dinner pe chalegi kya?
Harshi : Param tu muze date pe puch raha 😱
Param : Nai date pe toh couples jate hai. & Dinner pe bff 🤔
Harshi : Haan fir thik hai. Toh agar yeh ONLY dinner hai toh main banku ko bula lu? 😝
Param : No. Nai. Never. Bas hum dono
Harshi : kyu 🤔 tune hi toh bola date nai hai 😒
Param : Haan toh muze banku treat nai deni. Paise nai hai mere pass..😑
Harshi : thik hai main banku ke paise bhar deti hu 😝
Param : 😒 per tu kyu itna banku banku kar rahi. Crush hai kya tera..hum dono akele bhi toh ja sakte 😑
Harshi : umm woh bhi thik hai 🤔 chal koi nai ro mat cry baby..I will adjust without banku 😂😂.
Param : Haan ready reh. Sham 6 baje
Harshi : usase pehle hi rahungi. Aaj vaise bhi main bahut khush hu 😍😍
Param : haan movie ki vajah se na
Harshi : ha uski vajah se bhi. Aur ankit bol raha tha ki
Param : kya bol raha tha 😱
Harshi : tum dar kyu rahe 🤔
Param : kyunki woh humesha tumhe gande ideas deta hai 😒 aur meri vat lagata hai
Harshi: nai nai. Iss bar aisa kuch nai. He was just saying you know ki movie ke sath muze shayad bf bhi mil jaye 😁
Param :bf 😱 kya kyu kaise. Reply asap..
Harshi: are chill mar. Matlab you know south ke heroes hot hote hai na..
Param : haan toh. Hero engage bhi toh ho sakta..ya meri jaise co-star mila toh😂😂
Datimg chod dosti ka bhi man nai kar5ta 😂😂
Harshi: haan toh fans hai na.banku bola waha ke fans bahut crazy hote hai. Koi hot fan mila toh 😍😍
Param : toh reject kar de. Maine bola na ab ki I am possessive about you 😒
Harshi: haan but you also said as bff. Matlab tu bas protective hai. Possessive nai. Agar banda acha ho toh tuze koi problem kyu hogi 🤔
Param : umm woh hai muze problem.
Harshi: kyu 😒
Param : woh dinner date tak soch ke batata hu..per bas hai problem
Harshi : okay 🤔
Param : chal ttyl. Scene is ready
Harshi: see you soon at DINNER😝
Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com