Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

Imagination

#imagination
#parsh

Param : *giving horn* aa ja na harshi..Kitna waqt lagayegi

Harshi :  aa gayi 😂 dekh tune kaha aur main aa gayi 😝 kitni obidient hu na main 😎

Param : 😂😂😂 haan aur punctual bhi 😂 bas ek ghanta late hai 😒 jyada kuch nahi 😏

Harshi : 😒 wahi toh. Bas ek hi ghanta..Ab tum jaise aashiq logon ko toh din rat intezaar karwana chahie..Hai na 😂😂

Param : aashiq? Kon aashiq 😒 main tumhara koi aashiq washiq nahi hu

Harshi : toh date pe kyu leke jaa rahe ho 🤔

Param : Date 😰 bola na subah se date nahi hangout hai. Date pe couple jate hai aur hangout pe bestfriends..

Harshi : achaww. But media wale toh yahi bolenge 🤔 matlab ek sidha sadha ladka aur ek hot ladki dono 'bas dono' dinner pe 😝

Param :you mean hot ladka aur sidhi ladki ? 😒 aur
tu media ka nam mat le 😒 kamino ne pichali bar kitni lagayi meri. Ek bhola bhala bacha pata nahi kya kya bol gaya innocense main 😥 sab print kar diya.. *does pout*

Harshi : aww le mele palam *pinches his chick* kitna bhola bhala hai na tu 😏 yeh crocodile tears kisi aur ko dikha *glares*

Param : crocodile tear? 😨 hey bhahwan yeh sun ne se pehle maine beer kyu nai pili..Itna bada iljaamm😒

Harshi : chal jhute 😒 drama mat kar. I know tune woh iv kyu diya 😏
Tere sare male friends, male costars mere 'HOT' photoshoot ke bare main bar bar puch rahe the na 😂😂 toh tune bas indirectly unko bola ki bhai dur raho. sakhi bas apni hai😎

Param : lol 😂😂 kuch bhi matlab 😂 harshi main tuze ladkiyon ki najar se dekhta hi kaha hu jo aisa kahu 😝 tu toh ladka hai ladka 😂

Harshi : achaww *smirks* * suddenly pushes param towards car *

Param : *stammers* harshi kya kar rahi hai? mana ki main hot hu 😍 but tu yaha bhare road pe turn on ho rahi 🙄

Harshi : *ignores him* shh chupp *keeps finger on his lips* *moves more closer*

Param : * breath rate, heart rate increasing*

Harshi : *moves more closer leaving no space* *holds his coller* *whispers* *in husky voice*
Mr. param singh Bhatia agar agli bar se muze ladka kaha na toh apko itna pitungi ki aap apne aap ko bhi bhul jaoge

Param : *confused* umm huh 😓 kya tha yeh

Harshi : kuch nahi 😎 bas sanyukta randhir ki yad aa rahi thi toh roleplay kar rahi thi 😍 matlab ki sanyukta kaise handle karegi
randhir ko ❤

Param : *smirks* oh. Vaise it's not sanyukta and randhir it's SANDHIR.
Just like it's never param & harshita. It's always PARSH. 
And dusri bat  agar tumhe role play hi karna hai 😝 toh..

Harshi : toh?

Param : suddenly turns their position. *pins harshi to car *
Toh sab kuch try kar lete hai na..You know jaise ki suhagraat wala role play..Kiss wala role play *brings his lips so close*

Harshi : *blushes deeply* chal hat..Kuch bhi

Param  :  *huskily Harshi*

Harshi : haan *still blushing*

Param : blush mat kar. Main raste pe aisa waisa kuch nai karnewala 😝

Harshi : *confused* huh

Param : 😂😂 maine kaha ashleet aurat. Kahi bhi turn onn mat hua kar.
Roads pe toh bilkul nai..Kya hai na meri yaha aur fans main thodi ijjat hao..Jo ki abhi abhi tune lootne ki koshish ki 😂😂 *holds hand near his chest* *acts like protecting his ijjat *

Harshi : *realises what happened* *glares * 😒😒 *Starts heating him*

Param : are mar mat 😂😂 sorry baba 😂 chal ab dinner pe chalte hai 😂 vaha loot lena meri ijjat 😛

Harshi : *glares chalo*

Param : *smirks* revenge taken..Uss din handcuff leke meri lagayi thi. ab maine le liya badla 😂😂




Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com