rumours
On whole break up thing
#Imagination
Param : harshi aaj ka newspaper padha? 🤔
Harshi : Nahi kyu 😐
Param : woh aaya hai ki humara break up ho gaya 😐
Harshi : kya 😂😂😂😂😂 param tu itna fattu hai ki propose toh kiya nahi abhi tak 😂
Toh matlab jab relationship nahi toh breakup kaisa 😂 best friends ka bhi break up hota hai kya 🤔
Param : wahi main bhi soch raha 😂 hadd hai creativity ki 😂 aur iss bar toh maine kuch kaha bhi nahi tha..Jab last time tune dhamki di thi 🙈 aur sab ne data tha tabse matlab TOI wale article ke bad se main sach bolta hi nahi hu 😂😂
Harshi : bola bhi mat kar 😒 ek sentense hai tuze wahi toh yad rakhna hai..
Dekh tuze koi kuch bhi puchne de. Jaisa hi mera nam aya sawal main bolne ka
"we are just best friends"
Itna kar de bas 😎 mere jitna intelligent ban 😝
Param : oh plewwss 😒 I am more intelligent than you 😎 ayi badi main intelligent hu karnewali 😏 aur haan main fattu nahi hu 😑
Harshi : 😂😂 zoot. Tu fattu hi hai. Propose tak kiya nai jata. Jab dekho tab *mimicks him in his voice * *harshi hum na bas bff hai * 😏
Param : haan toh..Main darata nahi hu 🙄 main bas sanskari ladka hu 😎 maa ke hisab se sidha shadi karunga 🙈 no dating 😏
Ankit : *enters suddenly* abe oye kamine chupp baith..Aya bada sanskaron wala. Hum sabko pata hai aunty ki choice kon hai 😂😂 matlab unki choice hi teri choice hai toh tuze kya farak padta hai na 😏
Prince : haan ji paaji . such kaha apne..Matlab bhai ke pass toh already bhabhi hai..Bas hum dono hi single marenge 😖
Ankit : haan prince ab kya karee..Hum , humari tanhai aur bas dawai (beer)
Parsh : chuppp 😂 kamino. Kitna drama karoge..Vaise aaj sab ke sab yaha
Ankit : haan tumhare break up ki party lene aye hai 😂😂 socha kahi gum main ro to nahi rahe jyada 😆
Prince : vaise paaji bhai toh breakup se jjyada nilima ke sath nam judne pe ro rahe honge 😂😂 kaisi aurat hai. Kaha apni bhabhi kaha woh.
Ankit : 😂😂😂
Param : 😂😂😂😂 haan chalo isi gum main daru pite hai
Harshi : pehli bat haso mat 😐 aaise kisi ka majak nai udate 😒 aur main bhabhi nahi hu. I am single & hot 😆 aur kyaa her bat pe daruu.
Ankit : oye harshi uss tv serial ki heroine ki tarah mahan mat ban 😂😂 pini hai ttoh chal varna main aur paraml chale jayenge tuze chodh ke 😝
Harshi : *smirks* haan jao jao. Fir kal paperwale firse chap denge
"is param dating his costar ankit gupta "
😂😂😂
Prince : 😂😂 haan bhabhi..Kyunki paaji aur yeh toh bangkok bhi sath gaye the 😝 sach bhi lagega..
Param : 😒😒😒😒
Ankit : *suddenly get up* *looks angrily*
Goes towards param
"paruuu yeh log tumhare samne humare pyar ki beijjati kar rahe aur tum sun rahe ho 😒 chalo le jao muse yaha se "
Param : " chal mere pyar. Tu hi sacha dost bacha hai ab banku "
*both starts dancing like couple * *poll dance *
Harshi prince : bursts laughing..Throw some money on them 😂😂😂
Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com