Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

lovestory

#imagination

Ankit : tanu yar man jaa. I love you baba

Me :nahi 😒 jab tak tu muze parsh relationship ka secret nahi bataega main nahi manungi..

Ankit : Parsh, parsh and parsh 😭 relationship inka complicated hai aur vat meri lag gayi hai kab se 😑
Ruko abhi param se bat karke batata hu

Param : haan bol banku

Ankit : yar main tanu ko tumhara relationship status batadu ..Please ? Nahi toh manegi nahi woh 😭

Param : *excitedly* tu tanu ke sath hai 😍 yaar kitni cute hai woh 😍😍

Ankit : sambhalke 😒 bhabhi hai teri 😆 tu apni harshi ko dekh..

Param : haan pata hai pata hai. Umm ek kam kar na bata de use 😂

Ankit : kya sachii 😨😨😨

Param : *tells something* *it's mute*
*secret convo*

Ankit : ok bye paru 😍 I love u 😍

Me : glares 😒 *jealous*

Ankit : nahi nahi uss tarah nahi 😂 just friends wala I love u tha..
Vaise sun tuze relation status sun na tha na toh woh tuze already pata hai

Me : kya?

Ankit : haan param harshita ka bff hai 😂

Me : 😒😒😒😑 bye bhul jao ye relationship

Ankit : are suno tog jaan..Bff ka fulform toh suno

Me : pchh..Ik..Best friends forever

Ankit : nahi 😂😂 yabi sab zol hai. It's boy friend forevee 😍 Tu samjati hi nahi..
Parsh ne kabhi apne fans se baat chupayi hi nahi..Bas tum. log hi hint nahi samjate..

Me : haan yar banku 😐 maine aisa socha hi nahi..Param ne kab bola bff matlab besr friends..It can be boy Friend forevee too

Ankit : can be nahi..Yahi hai 😂😂

Me : thank you thank u thank u so much 😍😍 banku I love you too..
*blushes hard*

Sorry baki ki bate private hai. Aap logon ko nahi bata sakti 🙈

P.S. ankit ne sabko batane se mana kiya tha..But aap meri family ho toh🙈
Chalo ab inke pass jana hai bbye

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com