lovestory
#imagination
Ankit : tanu yar man jaa. I love you baba
Me :nahi 😒 jab tak tu muze parsh relationship ka secret nahi bataega main nahi manungi..
Ankit : Parsh, parsh and parsh 😭 relationship inka complicated hai aur vat meri lag gayi hai kab se 😑
Ruko abhi param se bat karke batata hu
Param : haan bol banku
Ankit : yar main tanu ko tumhara relationship status batadu ..Please ? Nahi toh manegi nahi woh 😭
Param : *excitedly* tu tanu ke sath hai 😍 yaar kitni cute hai woh 😍😍
Ankit : sambhalke 😒 bhabhi hai teri 😆 tu apni harshi ko dekh..
Param : haan pata hai pata hai. Umm ek kam kar na bata de use 😂
Ankit : kya sachii 😨😨😨
Param : *tells something* *it's mute*
*secret convo*
Ankit : ok bye paru 😍 I love u 😍
Me : glares 😒 *jealous*
Ankit : nahi nahi uss tarah nahi 😂 just friends wala I love u tha..
Vaise sun tuze relation status sun na tha na toh woh tuze already pata hai
Me : kya?
Ankit : haan param harshita ka bff hai 😂
Me : 😒😒😒😑 bye bhul jao ye relationship
Ankit : are suno tog jaan..Bff ka fulform toh suno
Me : pchh..Ik..Best friends forever
Ankit : nahi 😂😂 yabi sab zol hai. It's boy friend forevee 😍 Tu samjati hi nahi..
Parsh ne kabhi apne fans se baat chupayi hi nahi..Bas tum. log hi hint nahi samjate..
Me : haan yar banku 😐 maine aisa socha hi nahi..Param ne kab bola bff matlab besr friends..It can be boy Friend forevee too
Ankit : can be nahi..Yahi hai 😂😂
Me : thank you thank u thank u so much 😍😍 banku I love you too..
*blushes hard*
Sorry baki ki bate private hai. Aap logon ko nahi bata sakti 🙈
P.S. ankit ne sabko batane se mana kiya tha..But aap meri family ho toh🙈
Chalo ab inke pass jana hai bbye
Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com