Chào các bạn! Truyen4U chính thức đã quay trở lại rồi đây!^^. Mong các bạn tiếp tục ủng hộ truy cập tên miền Truyen4U.Com này nhé! Mãi yêu... ♥

Parsh

Director : param suno iv wale aa rahe..

Param : haan toh?

Director : Please diplomatic answer dena yar. I know harshi or niti ka koi comparison nai hai fir bhi..tareef na kar sako toh galiya mat denaa

Param : *dramatically* sir isase behter jan hi mang lete, de deta sir apko khushi khushi . *Sighs* on serious note I will try my best to not create any controversy .
But ek question tha sir

Director : bolo na

Param : sir maine kaha mera maunvrat hain toh?

Director : *chuckled* media hai param bal ki khal nikalana kam hai..
Woh E24 kal news main dikhayega
"Akhir kya hua hai aisa ki param sing ne rakhi chupi? Kya unka break up hua hai? Ya kai yeh naye role ki tayari toh nai?
Ms dhinchak ka yeh manana hai ki param dikhana chahte hai woh hai Ranbir kapoor se bhi behter..woh kar sakte the barfi ka role jyada acha "

Aaj tak wale bolenge
"Dhyan se dekhie yeh chehra? Kyu chup hai aakhir? Kya yeh koi saajish toh nai?
Kya param singh kar rahe modi ka virodh? "

Arnab bolega "nation wants to know is it new move of congress against modi? To keep silence over demonization"

Etc etc

Param : bas bas samj gaya sir..jata hu abhi..

*Calls ankit*

"Ankit director bol raha apne co actor ki tareef karo"

Ankit : "ha toh kar lo..pehle bhi ki hai na"

Param : tab ki bat alag thi re..woh harshi thi. Kuch karna nai padta tha bas sach bol do

Ankit : *coughs* muse bhi samjao alag kaise thi? Dono co actor hai? "

Param : "chup baith tane mat mar..you know harshi bff hai or yeh..pata toh hai tuze yar..*frustrated* "

Ankit :. "okay okay teasing bad main..simple hai tu aisa hi dimag main dal ki tu harshi ke bare main bat kar raha..harshi ko imagine kar or bol de"

Param : *still sadly* umm okay..let's see..chal cya

*Interview*

Question : niti kaisi hai?

Param : *imagines harshi* sweet & mastikhor

Question : aur kuch?

Param : *back to reality*. *irritated* umm no. Sorry I have to leave. Need time to prepare for scene.. meditation karna hai

Iv : meditation kabse karne aap sir?

Param: *Mutters* jabse bawal aya hai nti nam ka*. Kuch nai ab se

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com