Sandhir + Parsh
#Imagination
Harshi : *calls param*
Param : haan harshi bol...
Harshi : speaks nothing
Param : harshi bol na..bol kyu nai rahi. Tension aa raha..kai tu kidnap toh nai ho gayi..ruk main aa raha
Harshi : chup oye filmy bacha.. actually I am angry and I don't want to talk to you but I want to talk to you..like my egoistic part hates you but bff wala part miss you..so call kiya pr bolungi nai..
Am I making sense?
Param : Tu kabse ladkiyon ki tarah complicate bate karni lagi?
Harshi : what do you mean I am girl..
Param : ha per woh barbie doll nai na
Harshi : you mean I am not beautiful?
Param : No I mean you are not common stereotypical and fake
Harshi : oh..
Param : Vaise gussa kyu hai meri bff
Harshi : main kyu gussa hongi..muze thodi farak padta hai tune kisi ko sweet kha toh ya mastikhor kaha toh..I don't have time to waste on you..huh
Param : I know you don't care but sun lo fir bhi *teasing voice* you know jab school hota hai na tab hum us mote chashmish aur khadoos aur marnewale sir ke bare main bhi acha bolte hai..even though we hate them.. sometimes we hate the person but love the workplace.. just like you hated that sir but loved school..
Ajeeb explanation hai but you know what I meant
Harshi : *giggles* pagal kuch bhi bolta hai yeh
Param : *coughs* I am still on phone *coughs* vaise was someone jealous?
Harshi : nai toh bilkul nai..*stammers*
Param : you know agar randhir hota toh tumhe kaise puchta.. Imagine harshi..woh slowly slowly tumhari taraf badhta. Tum ek ek step piche ja rahi howoh ek ek step age aa raha.. finally tum uske aur wall ke bich fas gayi ho...usne dono hands tumhare lock kiye hai..woh slowly slowly tumhare aur kareeb aa raha
Harshi : *quicker breathing*
Param : aur phone bajata hai...
Harshi : *screams* kya???
Param : haan phone bajata hai..ashleel ladki muze pta tha tum kiss ke bare main sochogi..ashleel kahi ki
Harshi : kuch bhi ..main kiss ke bare main nai soch rahi thi..
Param : Han han saase toh meri chadh gayi thi.
Harshi : tu pagal hai..bye..mom bula rahi kam hai
Param : *laughs* zoot bolna bhi nai ata..mom delhi se kyu bulayegi..
Pakka kiss ke bare main soch rahi thi..
*2 minute after*
"Wait param tu khud kyu kiss ke bare main soch raha? "
Ek minute main khud se kyu bat kar raha..
Godd
Waha sanyukta agarwal ne randhir singh shekhawat se mess kiya
Ab harshita Gaur muz se kar rahi..
*Sighs*
Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com