parsh are back
#Imagination
Param harshi ankit met
Param : *calls harshi*
Harshi : * Displays sexy calling*
Param : haww besharam ladki..dekho kaisa number save kiya hai mera.. ab pata chala main jita kaise ..tune hi rat bhar jag ke voting ki hogi ..
Harshi : kuch bhi phek mat..main tuze kabhi vote nai karungi .aya bada sexy *steaks tongue*
Param : Haan haan dikh raha kaise kaise number save kiya hai.. *dramatically draupadi pose* haye mere ijjat ko dhoka hai..yeh ladki lut legi
Harshi : *poker face*
Ankit : ladki nai tu khud hi khud ki ijjat lutega jaise abhi tune khud hi name edit kiya apna harshi ke phone main..
*Shows him video *
Harshi : tu hi mera dost hai ankit * laughing hard* ale le mela param ro mat
Param : poker face *
Ankit : kya param kuch bhi sikh raha apni co actor se..woh khud hi khud ko follow karti fake ID se aur tu ab khud hi khud ko sexy bol raha
Param : * angrily* isse acha gali hi de deta..usase kya compare kar raha..
Harshi : ale le bacha..ye le icecream kha.. vaise tha kya sack main ? Muse toh nai uthaya kabhi kisi ne..
*Sings dost dost na raha*
Ankit : ha muze bhi nai uthaya *joins singing with harshi*
Param : Acha bachu..tuze nai uthaya kabhi..thik hai abhi uthata hu.. *smirking* come towards harshi*
Harshi : starts running..
Param : catches and throw on sofa.. leaning towards harshi
Ankit : * coughs loudly* * makes parsh uncomfortable*. And suddenly
Start tickling harshi
*Trio starts tickling competition..stops only after stomach ache*
Param : maja aya yar aaj
Harshi : maja toh ayega..kisi ko sack main jo uthaya
Param : are meri maa bas kar..bachpan main vikram vetal nai dekhi kya..aisa samaj ye bhi vetal se kam nai..isi bhav se uthaya tha
Ankit : chup yar..aisa nai bolte kisi ke bare main bhi. Usko bura laga toh
Parsh : look at him like he is ghost
Ankit : aise mat dekho..vetal ko bura laga toh? Woh bhi us chudail se better dikhta hai akHir
*Trio bursts laughing*
Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com