parsh suhagrat
#Imagination
Harshi : abhinav ne photoshoot karaya mast na <3
Param : sab kara rahe..chal hum bhi karate hai..kya pata woh dekh ke director rakhi sawant version 2.2 ko replace kar ke tuze le le serial main..
Harshi : Rakhi sawant version 2.2?
Param : Are lady vetal re..woh dono main attention sicking ka bhoot hai na isliye version 2.2 bola
Harshi : *giggles* pagal kuch bhi karta rehta hai tu..haan chal photoshoot karate hai
Param : * smiles* then smirks..vaise tere last photoshoot ka theme kya tha?
Harshi : *innocently* suhagrat kyu re?
Param : haan main soch raha tha wahi complete kar lete hai..*moving forward*
Harshi : *shockingly* kya suhagraat
Param : Nai..gandi bachi muze laga hi tha tu yahi sochegi..I meant suhagraat ka photoshoot karate hai..soch tu main aur white silk blanket
Harshi : *blushes*
Param : *smirking* harshi tu blush kyu kar rahi :p sachi thodi kar rahe photoshoot hai..haan agar tu kahe toh vaise real bhi kar sakte..
Harshi : chup baith..kuch bhi..*slaps his arm* and walks away
Param : chal param sandhir ki toh suhagrat ho gayi..jaldi se harshi se shadi kar le taki parsh ki bhi ho jaye..
2 min later *slaps own forehead*
Kya soch raha param tu..career pe focus kar career pe..
Varna sari zindagi aise hi heroin ki jagah chudail ke sath kam karna padega
*Sighs*
Bạn đang đọc truyện trên: Truyen4U.Com